लाइव टीवी

सिरसा: IDBI बैंक की ATM को लूटने में विफल हुए चोर, तलाश में जुटी पुलिस
Sirsa News in Hindi

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: January 22, 2020, 1:33 PM IST
सिरसा: IDBI बैंक की ATM को लूटने में विफल हुए चोर, तलाश में जुटी पुलिस
IDBI बैंक की ATM को लूटने में विफल हुए चोर

सिरसा (Sirsa) जिले के हुड्डा कॉम्प्लेक्स में बने आईडीबीआई बैंक (IDBI Bank) की एटीएम मशीन (ATM Machine) को देर रात चोरों (Thieves) ने लूटने (Loot) का प्रयास किया.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा (Haryana) में सिरसा (Sirsa) जिले के हुड्डा कॉम्प्लेक्स में बने आईडीबीआई बैंक (IDBI Bank) की एटीएम मशीन (ATM Machine) को देर रात चोरों (Thieves) ने लूटने (Loot) का प्रयास किया. हालांकि मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति का जायजा लिया और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम को मौके पर बुलाकर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल, पुलिस आसपास की दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) खंगालकर चोरों का पता लगाने में जुट गई है.

ATM से कैश निकालने में सफल नहीं हुए चोर

एटीएम मशीन को देखने से लग रहा है कि मशीन से कैश निकालने में चोर सफल नहीं हो पाए हैं, लेकिन शहर के बीचोंबीच एटीएम मशीन को निशाना बनाने की ये वारदात कहीं न कहीं पुलिस की सतर्कता पर सवाल खड़े कर रही है.

जांच में जुटी पुलिस

मौके पर पहुंचे IDBI बैंक के कर्मचारी अजय कुमार ने बताया कि उन्हें CID विभाग से जानकारी मिली थी कि उनके बैंक के एटीएम में तोड़फोड़ की गई है. उन्होंने जब मौके पर पहुंचकर देखा तो एटीएम का शटर नीचे था, जब शटर उठाकर देखा तो एटीएम टूटा हुआ था. इस पर उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

IDBI बैंक के कर्मचारी ने बताया कि देखने से लगता है कि एटीएम से कैश गायब होने की संभावना कम ही है, बाकि जांच में पता चल पाएगा.

ये भी पढ़ें:- माता-पिता ने छोड़ा तो मौसी ने दिया सहारा, बेटी ने गोल्ड जीत किया नाम रोशनये भी पढ़ें:- पुलिस से घिरता देख बदमाशों ने की फायरिंग, हेड कांस्टेबल के गले में लगी गोली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 1:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर