अनाज मंडी की दुकान से लूट लिए 13 लाख, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए लुटेरे

सिरसा अनाज मंडी की दुकान नंबर 102 में 4 से 5 अज्ञात लुटेरों ने घुसकर 13 लाख रुपये लूट लिए.

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: July 25, 2019, 10:03 AM IST
Nakul Jasuja
Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: July 25, 2019, 10:03 AM IST
सिरसा अनाज मंडी की दुकान नंबर 102 में 4 से 5 अज्ञात अपराधियों द्वारा लूट की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है. लूट की ये वारदात दुकान के बाहर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है. लुटेरे एक कार में सवार हो कर आए थे. वे लूट की वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए. लूट की इस वारदात के बाद से ही आढ़तियों में रोष है. वे पुलिस से तुरंत कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. पीड़ित ने लुटेरों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना की जांच कर रही है. गौरतलब है कि चार लोग लूट को अंजाम देने दुकान में घुसे जबकि उनका एक साथी बाहर गाड़ी लेकर तैयार था. लूट के बाद पांचो लुटेरे गाड़ी से फरार हो गए.

मुश्किल से मांगी मदद

अनाज मंडी की दुकान नंबर 102 के आढ़ती विनोद कुमार और उसके मुनीम दयानन्द ने बताया कि वे दोनों दुकान में बैठे हुए थे. उसी समय चार अंजान लोग उनकी दुकान में घुसे. चारो ही अपने मुंह पर कपड़े बांध रखे थे. दुकान में घुसते ही चारो ने उन्हें पिस्तौल और तेज धार हथियार से मार देने का भय दिखाकर बंधक बना लिया. विनोद और दयानन्द ने बताया कि लुटेरों ने उनके हाथ पैर और मुंह बांध दिए और चाबी उठा कर अलमारी से 13 लाख रुपए लेकर फरार हो गए. घटना के बाद उन्होंने बड़ी मुश्किल से बाहर की खिड़की खोलकर मदद मांगी.

लुटेरों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा

वहीं इस वारदात के बाद मौके पर पहुंचे सिरसा के एसएसपी अरुण नेहरा ने बताया कि मंडी में विनोद अग्रवाल की 102 नंबर की दुकान है. वहां आए चार लड़के अपना मुंह बांधे हुए थे. उन चारो ने दुकानदार और मुनीम के मुंह पर टेप लगा दी. फिर 13 लाख रुपये लूट कर भाग गए. एएसपी ने आगे कहा कि लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधी युवक हैं. उन्होंने कहा कि लुटेरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एएसपी ने कहा कि इस वारदात को सुलझाने के लिए पुलिस की 4 टीमों को लगाया गया है और वे खुद भी इस मामले को देख रहे हैं.

ये भी देखें - नहर में डूबते छात्र को बचाने के लिए लगाई छलांग, देखिए VIDEO

ये भी पढ़ें - अवैध वसूली का वीडियो हुआ वायरल, होमगार्ड का जवान गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 24, 2019, 8:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...