लाइव टीवी

ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, सवार पति-पत्नी की मौके पर मौत

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: November 6, 2019, 2:06 PM IST
ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, सवार पति-पत्नी की मौके पर मौत
सिरसा - कीर्ति नगर चौकी पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ट्रक की टक्कर से बाइक दूर जा गिरा जिससे मंगल, सरोज व इंद्रा देवी गंभीर रूप से घायल हो गए. सिर पर गहरी चोट आने के कारण पति और पत्नी मंगल व सरोज की मौके पर ही मौत हो गई जबकि घायल इंद्रा देवी को परिजनों ने उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा में सिरसा (Sirsa) के बेगू रोड स्थित मिल्क प्लांट के पास बीती रात एक ट्रक ने बाइक (Truck collided with Mortorcycle) को टक्कर मार दी जिससे उस पर सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत (Husband and Wife Die) हो गई. इस सड़क दुर्घटना (Road Accident) में एक महिला घायल भी हो गई जिसे राहगीरों ने तुरंत उपचार के लिए सिविल अस्पताल (Civil Hospital) में दाखिल करवाया. इस बीच ट्रक का चालक दुर्घटना स्थल से भागने में काम हो गया. सूचना मिलने के बाद कीर्ति नगर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

घायल महिला अस्पताल में

परिजनों के अनुसार भादरा निवासी मंगल सिंह की बहन इंद्रा देवी की शादी गांव बेगू में हुई है. मंगलवार को रिश्तेदारी में शादी थी. इसलिए मंगल सिंह अपनी पत्नी सरोज रानी के साथ बाइक पर सवार होकर गांव बेगू पहुंचा. इसके बाद मंगल, सरोज व बहन इंद्रा एक ही बाइक पर सवार होकर बेगू रोड स्थित पैलेस में आयोजित शादी समारोह में पहुंचे. रात को वापस बेगू जाते समय मिल्क प्लांट के पास ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी. इस टक्कर से बाइक दूर जा गिरा जिससे मंगल, सरोज व इंद्रा देवी गंभीर रूप से घायल हो गए. सिर पर गहरी चोट आने के कारण मंगल व सरोज की मौके पर ही मौत हो गई जबकि घायल इंद्रा देवी को परिजनों ने उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया.

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दी तो परिवार में मातम पसर गया. फिर परिवार वाले देर रात अस्पताल पहुंचे.

मृतक के परिजन ने कहा कि ट्रक चालक की लापरवाही के कारण दुर्घटना घटी.


ट्रक चालक फरार

जांच अधिकारी राधेश्याम ने बताया कि दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग गया. पुलिस ने परिजनों का बयान दर्ज करके अज्ञात चालक पर धारा 279/304ए सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. इस बीच पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवा कर उन्हें परिजनों को सौंप दिया. पुलिस के अनुसार आरोपी ट्रक चालक को बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
Loading...

ये भी पढ़ें - जींद में तेज रफ्तार का कहर, कार और ट्रक की टक्कर में 3 युवकों की मौत

ये भी पढ़ें - दुष्यंत ने विधानसभा के प्रवेशद्वार पर टेका माथा तो मां नैना ने भी लिए आशीर्वाद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 2:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...