लाइव टीवी

सिरसा में महिला और बच्चे का शव मिला, दोनों के गलों पर मिले रस्सी के निशान
Sirsa News in Hindi

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: January 21, 2020, 10:19 AM IST
सिरसा में महिला और बच्चे का शव मिला, दोनों के गलों पर मिले रस्सी के निशान
सिरसा में मिले दो शव

दोनों के गले पर रस्सी के निशान पाए गए है. दोनों की शिनाख्त नहीं हुई है, जिसके चलते पुलिस (Police) ने दोनों के शवों (Dead Bodies) को पोस्टमार्टम (Postmortem) रूम में रखवा दिया.

  • Share this:
सिरसा. जिले में दो अलग-अलग जगह पर एक महिला और बच्चे का शव (Dead Body) मिला है. बच्चे का शव सिरसा शहर (Sirsa City) से करीब 20 किलोमीटर दूर हाईवे के किनारे मिला तो वहीं महिला का शव शहर के हुड्डा इलाके में एक सुनसान जगह पर मिला. बच्चे की उम्र 11 साल के लगभग है तो वहीं महिला की उम्र 35 साल के करीब है.

दोनों के गले पर रस्सी के निशान पाए गए है. दोनों की शिनाख्त नहीं हुई है, जिसके चलते पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम रूम में रखवा दिया. पुलिस के अनुसार दोनों की हत्या की गई है और दोनों के शवों को अलग अलग जगहों पर फेंका गया था. इस मामले में पुलिस सिरसा ज़िले से गुम हुए महिला और बच्चे की जानकारी जुटाने में लगी है.

हत्या करने का तरीका एक जैसा

डीएसपी आर्यन चौधरी ने बताया की पुलिस जांच में ये सामने आया है की दोनों की हत्या की गई है, क्योंकि दोनों के गले पर रस्सी के निशान मिले हैं. महिला और बच्चे की हत्या करने का तरीका भी एक जैसा है, लेकिन शवों को अलग अलग जगहों पर फेंका गया है. उन्होंने बताया की अभी तक कोई भी शख्स हमारे पास इन दोनों की जानकारी लेकर नहीं आया है. इस मामले में पुलिस ने राजस्थान और पंजाब की पुलिस को भी जानकारी दी है.

'मां-बेटे भी हो सकते हैं मृतक'

उन्होंने बताया की जिस तरह से हत्या की गई है तो ये लग रहा है की दोनों के बीच कोई कनेक्शन हो सकता है. दोनों रिश्ते में मां-बेटे भी हो सकते हैं. फ़िलहाल पुलिस मामले में हर एंगल से जांच रही है. हमने 3 टीम का गठन किया है. हाईवे पर बने टोल प्लाजा और रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है.

ये भी पढ़ें:- लड़कियों को लिफ्ट देकर करता था रेप की कोशिश, पुलिस ने दबोचा 

ये भी पढ़ें:- छात्राओं को देख अश्लील हरकतें करता था युवक, महिलाओं ने बीच बाजार निर्वस्त्र कर पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 10:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर