फेसबुक पर दोस्ती के बाद हुआ प्यार, समलैंगिक शादी के इरादे से भागी 2 नाबालिग लड़कियां

हरियाणा के सिरसा में समलैंगिक शादी करने के इरादे से फरार दो नाबालिग लड़कियों को आखिरकार पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद फतेहाबाद में तलाश लिया.

News18 Haryana
Updated: August 16, 2019, 11:29 AM IST
फेसबुक पर दोस्ती के बाद हुआ प्यार, समलैंगिक शादी के इरादे से भागी 2 नाबालिग लड़कियां
समलैंगिक शादी करने के इरादे से भागी दो नाबालिग लड़कियां, पुलिस ने किया तलाश (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Haryana
Updated: August 16, 2019, 11:29 AM IST
हरियाणा के सिरसा में समलैंगिक शादी करने के इरादे से फरार दो नाबालिग लड़कियों को आखिरकार पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद फतेहाबाद में तलाश लिया है. बता दें कि दोनों नाबालिग लड़कियों कि फेसबुक पर उनकी फ्रेंडशिप हुई थी, जिसके बाद दोनों ने आपस में शादी करने का मन बना लिया था, इसी के चलते गलवार को दोनों अपने घर से फरार गईं थी. फिलहाल पुलिस ने दोनों लड़कियों को तलाश कर बाल कल्याण समिति के पास भेज गया. जहां दोनों लड़कियों की काउंसलिंग की गई और कानूनी कार्रवाई कर उन्हें परिजनो के हवाले कर दिया.

दोनों लड़कियों की फेसबुक पर हुई थी फ्रेंडशिप 

पुलिस पूछताछ के दौरान दोनों लड़कियों ने बताया की उनकी फेसबुक पर फ्रेंडशिप हुई थी, जिसके बाद दोनों एक दूसरे को चाहने लगी थीं. इतना ही नहीं दोनों ने आपस में शादी करने का मन भी बना लिया था और लोगों के डर से मंगलवार को दोनों अपने-अपने घर से फरार हो गईं.

दोनों लड़कियों की फेसबुक पर हुई थी फ्रेंडशिप (सांकेतिक तस्वीर)
दोनों लड़कियों की फेसबुक पर हुई थी फ्रेंडशिप (सांकेतिक तस्वीर)


स्कूटी पर सवार होकर फतेहाबाद पहुंची दोनों

बताया जा रहा है कि दोनों लड़कियां स्कूटी पर सवार होकर फतेहाबाद पहुंची, जहां से उन्होंने आगे का प्लान भी किया. वहीं जब दोनों लड़कियां शाम तक अपने घर पर नहीं पहुंची तो परिशान परिजनों ने दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस दोनों लड़कियों की तलाश में जुट गई थी.

पुलिस ने मोबाइल लोकेशन से लगाया पता 
Loading...

वहीं पुलिस ने मामले की तफ्तीश करते हुए दोनों लड़कियों के फोन को सर्विलांस पर लगाकर मोबाइल से लोकेशन का पता लगाया, लोकेशन से पता चलने पर पुलिस ने दोनों को फतेहाबाद में तलाश कर लिया, जहां दोनों लड़कियों को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया, जिसके बाद कीर्ति नगर चौकी पुलिस दोनों को बाल कल्याण समिति में लेकर आई. यहां पर दोनों की काउंसिलिंग की गई. वहीं दोनों नाबालिग जीवनभर एक साथ रहने पर अड़ी हुई थी.

दोनों लड़कियों को परिजनों के हवाले किया 

फिलहाल पुलिस ने दोनों को काउंसलिंग के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया. पुलिस के मुताबिक दोनों नाबालिग लड़कियों के कोर्ट समक्ष बयान दर्ज करवाए गए हैं, जिसके बाद दोनों को उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया.

यह भी पढ़ें- दूल्हा करता था दोस्त से प्यार, शादी से एक दिन पहले हो गया उसके साथ फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 10:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...