लाइव टीवी

सिरसा में एक लाख रुपये के नकली नोट बरामद, दो गिरफ्तार
Sirsa News in Hindi

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: February 3, 2020, 2:08 PM IST
सिरसा में एक लाख रुपये के नकली नोट बरामद, दो गिरफ्तार
पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस (Police) ने आरोपियों से 500 के 168 नोट बरामद हुए है, तो वहीं 2 हजार के 8 नकली नोट (Fake Note) बरामद किए हैं.

  • Share this:
सिरसा. पुलिस ने दो लोगों को 1 लाख रुपये के नकली नोटों (Fake Note) के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़ें गए दोनों युवकों में एक सिरसा (Sirsa) का रहने वाला है तो दूसरा पंजाब (Punjab) के मानसा ज़िले के झुनीर का रहने वाला है. पुलिस पूछताछ में ये सामने आया है की दोनों आरोपी प्रिंटर से नोट तैयार करते थे.

डीएसपी आर्यन चौधरी ने प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया की आरोपियों से 500 के 168 नोट बरामद हुए है, तो वहीं 2 हजार के 8 नोट बरामद हुए है. फ़िलहाल दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जायेगा.

डीएसपी आर्यन चौधरी ने बताया की पुलिस को सीक्रेट इनफार्मेशन मिली थी जिसके आधार पर दोनों आरोपियों को बेगू रोड पर बनी गत्ता फैक्ट्री के पास से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गए आरोपियों में बलजीत जो की सिरसा के कीर्ति नगर का रहने वाला है औप वो कारपेंटर का काम करता है.

आरोपियों को रिमांड पर लिया जाएगा

वहीं दूसरा आरोपी बब्बू मानसा ज़िले के झुनीर का रहने वाला है. डीएसपी ने बताया की अभी तक की जांच में ये सामने आया है की दोनों कई महीनो से ये काम कर रहे थे. उन्होंने बताया की फ़िलहाल आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जायेगा जिसके बाद रिमांड हासिल कर आगामी पूछताछ की जाएगी.

ये भी पढ़ें- नाबालिग ने फांसी लगा की आत्महत्या, पुलिस ने अंतिम संस्कार रुकवा कराया शव का पोस्टमॉर्टम

ये भी पढ़ें - रविदास जयंती के आयोजन को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, कई घायल, मकान फूंका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 2:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर