Home /News /haryana /

कोहरे का कहर: सिरसा में दो कारों की टक्कर, जीजा-साले की मौत, 4 बच्चे घायल

कोहरे का कहर: सिरसा में दो कारों की टक्कर, जीजा-साले की मौत, 4 बच्चे घायल

सिरसा में दर्दनाक सड़क हादसा

सिरसा में दर्दनाक सड़क हादसा

गाड़ी में भावदीन टोल प्लाजा (Toll Plaza) के पास तेल डलवाया और उसके बाद धुंध (Fog) ज्यादा होने के कारण रोड के बीच बना कट दिखाई नहीं दिया तथा उन्होंने गाड़ी को गलत साइड से निकालने की कोशिश की.

सिरसा. गांव भावदीन टोल प्लाजा के पास एक दर्दनाक सड़क हादसे में जीजा और साले की मौत (Death) हो गई. वहीं इस हादसे में 4 बच्चे घायल (Injured) हो गए. हादसा ऑल्टो कार और एक्सयूवी गाड़ी की भिड़ंत होने से हुआ. स्थानीय लोगों ने तुरंत घायलों को अस्पताल (Hospital) में पहुंचाया. वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेने के बाद मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया.

मृतकों में फतेहाबाद जिला के गांव ढींगसरा निवासी महेंद्र सिंह व गांव थेड़ी निवासी नेकचंद शामिल हैं, जबकि घायलों में सुनील, सिमरन, रोहित और मोहित शामिल हैं. मृतक नेकचंद के भाई ओमप्रकाश के बयान पर डिंग थाना पुलिस ने अज्ञात गाड़ी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

धुंध के चलते नहीं दिखाई दिया कट

बता दें कि ढींगसरा निवासी महेंद्र अपनी बेटी सिमरन, भतीजे रोहित व मोहित के साथ ऑल्टो कार से सुबह साढ़े 7 बजे उनके गांव थेड़ी पहुंचे. जहां से महेंद्र ने अपने साले नेकचंद व भांजे सुनील को साथ लेकर जलालाबाद में शादी समारोह में शिरकत करने को रवाना हुए थे. गाड़ी में भावदीन टोल प्लाजा के पास तेल डलवाया और उसके बाद धुंध ज्यादा होने के कारण रोड के बीच बना कट दिखाई नहीं दिया तथा उन्होंने गाड़ी को गलत साइड से निकालने की कोशिश की.

स्थानीय लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

इसी दौरान सिरसा से फतेहाबाद की ओर जा रही एक्सयूवी गाड़ी ने उनकी कार को टक्कर मार दी. जिससे ऑल्टो कार में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें आसपास के लोगों ने अस्पताल में पहुंचाया. गाड़ी चालक महेंद्र सिंह व उसके साले नेकचंद को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि बाकी चारों घायल 17 वर्षीय सिमरन, 14 वर्षीय रोहित, 12 वर्षीय मोहित व 17 वर्षीय सुनील निजी अस्पताल में उपचाराधीन हैं.

ये भी पढ़ें- नाबालिग ने फांसी लगा की आत्महत्या, पुलिस ने अंतिम संस्कार रुकवा कराया शव का पोस्टमॉर्टम

ये भी पढ़ें - रविदास जयंती के आयोजन को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, कई घायल, मकान फूंका

Tags: Haryana news, Sirsa news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर