ड्यूटी में लापरवाही पर दो पुलिसकर्मी निलंबित, जांच के आदेश जारी

बीती 12 मई को सिरसा की कोर्ट कॉलोनी के पास दो बाइक सवार युवकों ने एक स्कूली छात्रा से चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया था जिसको को लेकर इन दोनों पुलिस कर्मियों की लापरवाही सामने आई थी.


Updated: May 17, 2018, 5:26 PM IST
ड्यूटी में लापरवाही पर दो पुलिसकर्मी निलंबित, जांच के आदेश जारी
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Updated: May 17, 2018, 5:26 PM IST
सिरसा के पुलिस कप्तान हामिद अख्तर ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर पीसीआर नंबर 4 पर  तैनात दो पुलिस कर्मियों को निलंबित कर उनके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश जारी कर दिए हैं.

गौरतलब है कि बीती 12 मई को सिरसा की कोर्ट कॉलोनी के पास दो बाइक सवार युवकों ने एक स्कूली छात्रा से चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया था जिसको को लेकर इन दोनों  पुलिस कर्मियों की लापरवाही सामने आई थी.

दरअसल एमआईटीसी कॉलोनी की रहने वाली छात्रा स्कूटी पर ट्यूशन पढ़कर घर आ रही थी. ​कोर्ट कॉलोनी​ के पास पीछे से बाइक सवार दो युवक आए और छात्रा के गले पर झपटी मारी और सोने की चेन तोड़कर फरार हो गए. आरोपी कॉलोनी से होते हुए बरनाला रोड की तरफ ही फरार हो गए थे.

अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपियों की पहचान में लगी हुई है. सीसीटीवी फुटेज में दो युवक युवती का पीछा करते  साफ़ नज़र आ रहे हैं. पुलिस प्रवक्ता सुरजीत सिंह ने बताया कि ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर सिरसा शहर थाना की पीसीआर नंबर 4  पर तैनात दो पुलिसकर्मी ASI सुखदेव सिंह और सिपाही कल्याण सिंह को SP हामिद अख्तर ने निलंबित कर दिया है और विभागीय कार्यवाही के आदेश जारी किये गये है. जांच का जिम्मा DSP एलनाबाद साधु राम  को सौंपा गया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
Loading...
अगली ख़बर