COVID-19: कोरोना से 6 और 8 साल के दो बच्‍चों ने जीती जंग, अस्पताल स्टाफ ने तालियों से दी विदाई
Sirsa News in Hindi

COVID-19: कोरोना से 6 और 8 साल के दो बच्‍चों ने जीती जंग, अस्पताल स्टाफ ने तालियों से दी विदाई
दो बच्चों ने जीती कोरोना से जंग

बच्‍चों की मां पीजीआई रोहतक (PGI Rohtak) में भर्ती है और उनका इलाज चल रहा है. महिला की पिछली रिपोर्ट पॉजिटिव (Positive) आई थी, मगर उनकी सेहत में सुधार है.

  • Share this:
सिरसा. नागरिक अस्पताल में दाखिल कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) दोनों बच्चों की लगातार दूसरी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है. 6 और 8 साल के दोनों बच्चों ने कोरोना से जंग जीत ली है और अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं. दोनों को अस्पताल (Hospital) से छुट्टी दे दी गई. सिविल सर्जन डा. सुरेन्द्र नैन, उप सिविल सर्जन डा. वीरेष भूषण के सहित सभी स्टाफ सदस्यों ने तालियां बजाकर दोनों बच्चों का अभिनंदन किया.

उपचार के बाद स्वस्थ होकर दोनों बच्चे अपने आवास पहुंचे. दोनों बच्चे अब घर में 14 दिन तक होम क्वारेंटाइन रहेंगे. स्वास्थ्य विभाग की टीम प्रतिदिन दोनों के स्वास्थ्य की जांच करेगी. दोनों बच्चों और उनके पिता ने कोरोना को हराने में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले अस्पताल के चिकित्सकों व स्टाफ सदस्यों का आभार जताया. अस्पताल स्टाफ से उपचार के दौरान मिले सहयोग के लिए उन्हें साधुवाद दिया.

बच्चे अब बिल्कुल स्वस्थ



सिविल सर्जन डा. सुरेन्द्र नैन ने बताया कि नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन कोरोना पॉजिटिव दोनों बच्चे अब बिल्कुल स्वस्थ हैं. बच्चों की लगातार दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जिसके चलते अब उन्हें होम क्वारेंटाइन कर दिया गया है. इसी के साथ जेसीडी में बनाए गए सुविधाजनक आइसोलेशन वार्ड में बांसल कॉलोनी के रखे गए सभी 22 लोगों को भी घर भेज दिया गया. आगामी 14 दिनों तक वे सभी भी होम क्वारेंटाइन रहेंगे.
बच्चों की मां पीजीआई में भर्ती

वहीं बच्‍चों की मां पीजीआई रोहतक में भर्ती है और उनका इलाज चल रहा है. महिला की पिछली रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, मगर  उनकी सेहत में सुधार है. अभी एक और सैंपल जांच के लिए भेजा हुआ है. ऐसे में अगर रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो उनके भी ठीक होने की उम्‍मीद जग जाएगी.

ये भी पढ़ें -

COVID-19 ड्यूटी पर तैनात दिल्ली के डॉक्टर पर फरीदाबाद में हमला, FIR दर्ज

सरकारी आदेश के बावजूद लॉकडाउन में फीस मांग रहे कई प्राइवेट स्कूल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज