सिरसा: सीवर में गिरे दो किसान, एक को बाहर निकाला, दूसरे की तलाश जारी
Sirsa News in Hindi

सिरसा: सीवर में गिरे दो किसान, एक को बाहर निकाला, दूसरे की तलाश जारी
रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

दोनों युवक देर रात खेत में पानी लगाने गए थे. इसी दौरान वो दोनों सीवर में जा गिरे. एक युवक की तलाश की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 13, 2020, 11:20 AM IST
  • Share this:
सिरसा. हरियाणा के सिरसा (Sirsa) जिले में गांव नटार के पास गांव के दो किसान बुधवार देर रात सीवर में गिर गए. दोनों किसान खेतों में पानी लगाने गए थे. एक किसान को रात को ही बाहर निकाल लिया गया था. वहीं दूसरे की तलाश अभी जारी है. रात से ही जिला प्रसाशन द्वारा  रेस्क्यू ऑपरेशन (Rescue Operation) चलाया जा रहा है. मौके पर प्रशासन और पुलिस के अधिकारी भी मौजूद है. जमीन को खोद कर किसान को तलाशने के लिए रास्ता बनाया जा रहा है. प्रशासन द्वारा खुदाई के लिए दो जेसीबी मशीनें लगाई गई हैं.

बता दें कि नटार निवासी 45 वर्षीय पूर्ण सिंह व 25 वर्षीय काला सिंह उर्फ संदीप खेतों में पानी लगा रहे थे. काला सिंह सीवरेज लाइन का ढक्कन खोलकर उसमें उतर गया. लाइन में गैस के प्रभाव और पानी के तेज बहाव के चलते वह उसमें बह गया. उसे बचाने के लिए पूर्ण सिंह ने प्रयास किए तो वह भी पानी में बह गया.

सूचना मिलते ही एसडीएम जयवीर सिंह यादव बचाव दस्ते के साथ मौके पर पहुंचे. पूर्ण सिंह को पानी से निकाल लिया गया और गंभीर हालत में शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जबकि काला सिंह की तलाश देर रात तक जारी थी. प्रशासन ने सीवरेज लाइन में उतरने वाले प्रशिक्षित स्टाफ को पानी में बहे युवक को ढूंढने के लिए लाइन में उतारा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज