Home /News /haryana /

two youths killed the child and buried the dead body in the fields in sirsa hrrm

हरियाणा: भांग के नशे में दो युवकों ने बच्चे की हत्या शव खेतों में दबाया, 3 फीट गहरे गड्ढे में मिली Dead Body

सिरसा में बच्चे की हत्या कर शव को दफनाया

सिरसा में बच्चे की हत्या कर शव को दफनाया

Murder in Sirsa: रानियां थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि आशीष व वकील पर अभियोग दर्ज कर लिया गया है. हमें शव के दबे होने की सूचना थी. ड्यूटी मैजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को निकाला गया है. मामले की जांच की जा रही है.

सिरसा. हरियाणा के सिरसा जिला के खंड रानियां गांव सादेवाला में एक बच्चें की कस्सी से हत्या कर खेतों में खड्डा खोदकर दबाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बच्चे की उम्र 11 साल बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला गया है. ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में बच्चे का शव बाहर निकाला गया. पुलिस ने इस संबंध में दो युवकों पर मामला दर्ज किया है.

बताया जा रहा है कि मृतक बच्चा कल से लापता था और इस संबंध में सूचना पुलिस को दी गई. वहीं परिजनों ने भी अपने स्तर पर जांच की. बाद में जानकारी मिली बच्चे की हत्या कर उसके शव को खेत में दबा दिया गया है. फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों की वजह क्या रही होगी इसकी जांच कर रही है.

मृतक अरुण के परिजन जीवन सिंह ने बताया कि अरूण की हत्या हुई है. उन्होंने कहा की गांव के दो युवकों ने ने ही अरूण की हत्या की है. हम इस संबंध में सख्त कार्रवाई चाहते हैं. वहीं रानियां थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि आशीष व वकील पर अभियोग दर्ज कर लिया गया है. हमें शव के दबे होने की सूचना थी. ड्यूटी मैजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को निकाला गया है. मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया है. दोनों ने पुलिस को बताया है कि 16 मई को उन्होंने गांव ढुंढियांवाली के खेतों में भांग का सेवन किया था. नशे में आपस में उनमें झगड़ा हो गया था. इसके बाद दोनों ने मिलकर अरुण उर्फ रूणी की कस्सी मारकर हत्या कर दी और शव को तीन फुट गड्ढा खोदकर जमीन में दबा था.

Tags: Haryana news, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर