होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणा के सभी 88 निकायों में 500 KM की सड़कें होंगी भव्य...जानिए कैबिनेट मंत्री का प्लान

हरियाणा के सभी 88 निकायों में 500 KM की सड़कें होंगी भव्य...जानिए कैबिनेट मंत्री का प्लान

X
हरियाणा

हरियाणा शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. कमल गुप्ता.

Sirsa News: हरियाणा के शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कमल गुप्ता सिरसा पहुंचे. यहां उन्होंने अधिकारियों-कार्यकर्ताओं के साथ ...अधिक पढ़ें

सिरसा: हरियाणा सरकार में शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कमल गुप्ता एक्टिव मोड दिख रहे हैं. सिरसा पहुंचने पर उन्होंने निकाय विभाग से जुड़े अधिकारियों के साथ बैठक की. डॉ. कमल गुप्ता ने लघु सचिवालय के सभागार में जिला की सभी शहरी स्थानीय निकाय इकाइयों से संबंधित विकास कार्यों व योजनाओं की प्रगति के बारे में जाना.

बैठक के बाद कमल गुप्ता ने कहा कि बतौर मंत्री मैं 22 जिलों में प्रवास करके विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर रहा हूं. अब तक छह जिलों में अधिकारियों के साथ मीटिंग कर चुका हूं. इन बैठकों का मकसद ये है कि शहरों में हो रहे विकास कार्य एवं विभाग द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की समीक्षा हो सके.

खामियों को कर रहे दूर
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि इन बैठकों में प्रॉपर्टी आईडी, स्वामित्व योजना, अधिकृत और अनधिकृत कॉलोनी का मामला सहित कई मुद्दों को लेकर अधिकारियों के साथ चर्चा की जा रही है. निगमों, परिषदों और पालिकाओं के अधिकारियों को सड़कों का चयन कर सुंदरीकरण करने के लिए कहा गया है. बताया कि अभी कई जगहों पर खामियां और कमियां हैं. कई जगह पर प्रॉपर्टी आईडी में समस्या आ रही है, जिनका सुधार किया जा रहा है.

पार्कों का करें सुंदरीकरण
कमल गुप्ता ने सिरसा के अधिकारियों को कहा कि पार्कों का सुंदरीकरण होना चाहिए ताकि लोग जब पार्कों में जाएं तो उन्हें अच्छा महसूस हो. ये भी कहा कि प्रदेश के 88 नगर निकायों में 500 किलोमीटर की सड़कों को भव्य बनाने का लक्ष्य है. चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल पर कमल गुप्ता ने कहा की भाजपा हर चुनाव के लिए तैयार है. किसी भी वक्त चुनाव हो जाए हम तैयार हैं.

Tags: Haryana BJP, Haryana news, Sirsa News

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें