• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Haryana: वाहनों की जांच के दौरान 500 रुपये रिश्वत ले रहा था होमगार्ड जवान, Video Viral

Haryana: वाहनों की जांच के दौरान 500 रुपये रिश्वत ले रहा था होमगार्ड जवान, Video Viral

होमगार्ड जवान ने मांगी 500 रुपये रिश्वत

होमगार्ड जवान ने मांगी 500 रुपये रिश्वत

Viral Video of Police Taking Bribe: नवनियुक्त एसपी डॉ. अर्पित जैन ने कार्रवाई करते हुए रिश्वत लेते होमगार्ड कर्मी को पुलिस डयूटी से हटा दिया. उन्होंने इस मामले में डीजीपी होमगार्ड को पत्र लिखा है.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा के सिरसा जिले के गांव पंजुआना में पुलिस नाके पर तैनात पुलिस कर्मी द्वारा वाहन चालक से रिश्वत लेने का मामला सामने आया है. रिश्वत राशि 500 रूपये लेते हुए पुलिस कर्मी का वीडियो वायरल (Video Viral) हो गया है. बताया गया है कि मामला 15 अप्रेल 2021 है. पीड़ित व्यक्ति ने इस सम्बंध में डीजीपी, आईजी, पुलिस अधीक्षक व सीएम विंडो (CM Window) पर भी शिकायत दी गई थी. लेकिन तीन महीने का समय बीतने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही थी. आरोपी पुलिस कर्मी उसके घर आकर समझौते का दबाव बना रहे थे.

पीड़ित ने इस मामले में न्याय की गुहार लगाई थी. बुधवार सुबह पीड़ित ने रिश्वत लेते हुए पुलिस कर्मी का वीडियो भी वायरल कर दिया. शिकायतकर्ता कुलदीप सिंह ने कहा कि 15 अप्रेल को वह सिरसा कोर्ट में पेशी के बाद मोटरसाइकिल पर वापस गांव लौट रहा था. पंजुआना के निकट नाके पर पुलिस कर्मी ने उसे रुकवा दिया. मोटरसाइकिल के सभी कागजात दिखा दिए गए. हैल्मेट व मास्क उसने पहन रखा था. बावजूद इसके उसे चालान काटने की धमकी देते हुए रिश्वत देने की बात कही.



1000 रुपए मांगे थे, 500 लेकर माना पुलिसकर्मी
आरोप है कि उससे एक हजार रूपये मांगे गए. उसने मौके पर 500 रूपये होने की बात कही. इसके बाद पुलिस कर्मी ने दूसरे कर्मचारी से बातचीत की. 500 लेकर उसे आरसी वापिस कर दी और आगे जाने दिया. यातायात थाना प्रभारी बहादुर सिंह ने कहा कि 15 अप्रैल का यह मामला है. हमने मामले में जांच कर रिपोर्ट पुलिस अधीक्षक को भेज दी है. इस मामले में आगामी कार्रवाई पुलिस अधीक्षक करेंगे.

एसपी ने ड्यूटी से हटाया
वहीं इस मामले में जिले की नवनियुक्त एसपी डॉ अर्पित जैन ने कार्रवाई करते हुए रिश्वत लेते होमगार्ड कर्मी को पुलिस डयूटी से हटा दिया. उन्होंने इस मामले में डीजीपी होमगार्ड को पत्र लिखा. बुधवार को होमगार्ड जवान के रिश्वत लेने का वीडियो वायरल हुआ था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज