अपना शहर चुनें

States

Viral Video: राम रहीम के बाद हनीप्रीत का वीडियो आया सामने, कबूतरों को दाना डालते दिखी

कबूतरों को दाना डालती हनीप्रीत
कबूतरों को दाना डालती हनीप्रीत

सोशल मीडिया (Social Media) पर हनीप्रीत (Honeypreet) का ये वीडियो वायरल हो रहा है. हनीप्रीत ने ये वीडियो 2 जनवरी को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2021, 2:20 PM IST
  • Share this:
सिरसा. रोहतक की सुनारिया जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) की मुंह बोली बेटी का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में हनीप्रीत (Honeypreet) कबूतरों को दाना डालते हुई दिखाई दे रही है. जेल से रिहा होने के बाद हनीप्रीत डेरा सच्चा सौदा सिरसा में रह रही है. बता दें कि देश में बर्ड फ्लू महामारी फैली है, वहां हनीप्रीत का कबूतरों के साथ सिरसा के डेरे में दिखी है. डेरे में इन दिनों 25 जनवरी 2021 को होने वाले शाह सतनाम के जन्मदिवस उत्सव की तैयारियां चल रही हैं.

सोशल मीडिया पर हनीप्रीत का ये वीडियो वायरल हो रहा है. हनीप्रीत ने ये वीडियो 2 जनवरी को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में हनीप्रीत कबूतरों को दाना डालती हुई दिख रही है. बता दें कि कुछ दिन पहले राम रहीम का एक वीडियो भी सामने आया था. ये वीडियो एक प्राइवेट अस्पताल का था जिसमे राम रहीम अपनी मां से मिलने गया था.


हनीप्रीत का असली नाम प्रियंका तनेजा
बता दें कि हनीप्रीत का जन्म 21 जुलाई 1980 को हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ था. हनीप्रीत का परिवार पहले फतेहाबाद के जगजीवनपुरा में रहता था. उसके दादा लंबे समय से डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी थे. पिता का नाम रामानंद तनेजा व मां आशा तनेजा है. हनीप्रीत का नाम असल में प्रियंका तनेजा था. हनीप्रीत ने डीएवी स्कूल फतेहाबाद से दसवीं की परीक्षा पास की थी. हनीप्रीत को नाचने, गाने और अभिनय का बहुत शौक था.



2009 में राम रहीम से हुई मुलाकात
हनीप्रीत ने 1996 में डेरे के स्कूल में 11वीं क्लास में दाखिला लिया था. डेरे में राम रहीम की नजर उस पर पड़ी. फिर 2009 में राम रहीम ने डेरे में ही हनीप्रीत की शादी विश्वास गुप्ता के साथ कराई. साथ ही प्रियंका तनेजा को हनीप्रीत बना दिया, लेकिन उसकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज