हरियाणा: विधानसभा चुनाव के एलान से पहले ऐसे लड़ी जा रही टिकट की जंग

पिछले एक पखवाड़े के दौरान विभिन्न नेता सामने आ चुके है. पोस्टर और होर्डिंग्स के माध्यम से टिकट की जंग लड़ी जा रही है.

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: July 30, 2019, 3:46 PM IST
हरियाणा: विधानसभा चुनाव के एलान से पहले ऐसे लड़ी जा रही टिकट की जंग
हरियाणा में शुरू हुआ टिकट वार
Nakul Jasuja
Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: July 30, 2019, 3:46 PM IST
हरियाणा में विधानसभा चुनाव का ऐलान अभी हुआ नहीं है लेकिन इससे पहले ही चुनाव लड़ने वाले टिकटार्थियों में पोस्टर वार शुरू हो गया है. चाहे वो किसी भी पार्टी का नेता हो हर कोई पोस्टर लगाकर अपनी दावेदारी पेश करने में लगा है.

सिरसा शहर में इन दिनों सिरसा विधानसभा से चुनाव लड़ने वाले टिकट की चाहत रखने वालों ने शहर के हर चौक-चौराहों पर पर पोस्टर बैनर लगाए हुए हैं ख़ास कर सत्तारूढ़ भाजपा के नेताओं के पोस्टरों से शहर अटा पड़ा है. सड़को पर दौड़ने वाले वाहनों पर पोस्टर लगे हुए है, शराब के ठेके के ऊपर पोस्टर लगे हुए है. ऐसी कोई जगह नहीं जहां पर पोस्टर न लगा हुआ हो.

बात करे चाहे मुख्य चौहराओ की या रेलवे लाइन के नजदीक की या ओवरब्रिज के आसपास, बस स्टैंड हो या अंबेडकर चौक चारों तरफ से ऐसे होर्डिगों से घिरे हुए हैं. तमाम बिजली के खंभों, सरकारी व निजी भवनों पर पोस्टर चस्पा कर डालें गए. जगह-जगह अवैध रूप से होर्डिंग्स खड़े कर दिए, फ्लैक्स लगा दिए. एक की देखादेखी में दूसरे नेताओं ने भी यही किया, जिसके कारण पिछले एक पखवाड़े में सिरसा शहर की सूरत ही बदल गई.

शहर का कोई कोना नहीं बचा

कोई कोना ऐसा नहीं बचा, जहां इन नेताओं के चित्र नजर न आते हो. ऐसे नेताओं का मानना था कि जब सीएम सिरसा आए तो वे उनके पोस्टर, होर्डिंग्स और फ्लैक्स देखकर प्रसन्न हो जाएंगे और प्रसाद स्वरूप उन्हें विधानसभा चुनाव के लिए टिकट थमा देंगे. ऐसी सोच वालों ने ही इन दिनों सिरसा शहर के सौंदर्य पर पानी फेरने का काम किया.



ऐसे लड़ी जा रही टिकट की जंग
Loading...

पिछले एक पखवाड़े के दौरान विभिन्न नेता सामने आ चुके है. पोस्टर और होर्डिंग्स के माध्यम से टिकट की जंग लड़ी जा रही है. गौरतलब है सीएम मनोहर लाल 4 अगस्त को सिरसा में आ रहे है,ऐसे में भाजपा के नेताओ ने तो पुरे शहर को पोस्टरों से भर दिया है.

ये भी पढ़ें:- IT के 10 अफसरों ने भव्य बिश्नोई से 89 घंटे में पूछे 146 सवाल 

ये भी पढ़ें:- 45 गाड़ियों को चोरी कर बेच चुके अपराधियों को पुलिस ने दबोचा
First published: July 30, 2019, 3:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...