OMG! आसमानी बिजली गिरने से घर की छत पर बनी पानी की टंकी के उड़े परखच्चे, 10 फीट दूर गिरी इंटें
Sirsa News in Hindi

OMG! आसमानी बिजली गिरने से घर की छत पर बनी पानी की टंकी के उड़े परखच्चे, 10 फीट दूर गिरी इंटें
आसमानी बिजली गिरनी से पानी की टंकी के उड़े परखच्चे

आसमानी बिजली गिरने का धमाका तेज होने के कारण आसपास के लोग भी पूरी तरह से सहम गए. बिजली गिरने के कारण यहां के लोग दहशत में हैं.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा के सिरसा (Sirsa) जिले में तलवाड़ अस्पताल वाली गली स्थित एक मकान में आसमानी बिजली गिर गई. बिजली गिरने से मकान की छत पर रखी पानी की टंकी (Water Tank) के परखच्चे उड़ गए. टंकी पर लगी ईंटें 10 फीट दूर जाकर गिरी. वहीं मकान की वायरिंग और बिजली का मीटर भी जल गया, बिजली गिरने का धमाका तेज होने के कारण आसपास के लोग भी पूरी तरह से सहम गए. बिजली गिरने के कारण यहां के लोग दहशत में हैं. बता दें कि जिले में दोपहर बाद अचानक मौसम में बदलाव आया था.

वहीं बिजली गिरने के कारण मकान में अधिक नुकसान बताया जा रहा है. मकान मालिक ने बताया कि धमाका अधिक तेज हुआ तो गली वासियों ने मकानों की जांच की और पड़ोसियों से घटना के बारे में जानकारी लेते रहे. वहीं उन्होंने बताया कि जब वह अपनी छत पर पहुंचे तो टंकी की इंटें छत पर दूर तक बिखरी पड़ी थी और टंकी से पानी निकल रहा था.


धमाके के बाद बिजली गुल



आसमानी बिजली गिरने से मकान के आसपास हिस्सा जांचा तो वह सामान्य पाया. धमाका होने के साथ मकान की बिजली भी गुल हो गई और वायरिंग को भी झटका लगा है. जबकि अन्य सामान की जांच की जा रही है. आसमानी बिजली गिरने के समय मकान में परिवार के दो सदस्य ही मौजूद थे.



पानीी की टंकी के परखच्चे उड़े


हरियाणा में दो दिन बारिश की संभावना
चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के कृषि मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार आने वाले दो दिनों में फिर से हलकी बारिश हो सकती है. इसका सबसे बड़ा कारण महाराष्ट्र की ओर से आने वाली नमी भरी हवाएं हैं. दरअसल, अरब सागर में उठे निसर्ग चक्रवात के कारण हवाएं नमी को लेकर महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश से होते हुए हरियाणा में दाखिल होंगी जो यहां भी दो दिन कुछ बारिश कर सकती हैं. पांच और छह जून को बारिश का अनुमान लगाया गया है.

ये भी पढ़ें

चेकिंग के दौरान गाड़ी रोक रहे पुलिसकर्मी को बोनट पर 200 मीटर तक घसीटा, फिर...

COVID-19 Update: हरियाणा में कोरोना के एक दिन में रिकॉर्ड 327 नए मामले
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading