• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • जिस प्रत्याशी पर नशा बेचने का आरोप हो, उसके लिए अमित शाह क्यों चुनाव प्रचार करेंगे: अभय चौटाला

जिस प्रत्याशी पर नशा बेचने का आरोप हो, उसके लिए अमित शाह क्यों चुनाव प्रचार करेंगे: अभय चौटाला

इनेलो नेता अभय चौटाला ने अमित शाह पर कसा तंज

इनेलो नेता अभय चौटाला ने अमित शाह पर कसा तंज

अभय चौटाला ने अमित शाह (Amit Shah) के ऐलनाबाद के गांव मल्लेकां में आयोजित जनसभा में नहीं पहुंचने पर कहा कि बीजेपी प्रत्याशी पर ड्रग्स बेचने के आरोपों के चलते गृहमंत्री अमित शाह ने जनसभा में शिरकत नहीं की.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा (Haryana) के सिरसा (Sirsa) जिले में आगामी 19 अक्टूबर को चौपटा में इनेलो (Indian National Lok Dal, INLD) की जनसभा होने वाली है. इनेलो नेता अभय चौटाला (Abhay Chautala) ने कहा कि जनसभा में बड़ी संख्या में ऐलनाबाद विधानसभा (Ellenabad Constituency) की महिलाएं और पुरुष कार्यकर्ता पहुंचेंगे.

अमित शाह पर तंज

अभय चौटाला ने अमित शाह (Amit Shah) के ऐलनाबाद के गांव मल्लेकां में आयोजित जनसभा में नहीं पहुंचने पर कहा कि बीजेपी प्रत्याशी पर ड्रग्स बेचने के आरोपों के चलते गृहमंत्री अमित शाह ने जनसभा में शिरकत नहीं की. वहीं अशोक तंवर (Ashok Tanwar) द्वारा जेजेपी को समर्थन देने के सवाल पर अभय सिंह चौटाला ने कहा कि ये उनकी मर्जी है कि वे किसे समर्थन करना चाहते हैं या किसे नहीं.

अभय चौटाला का दावा 

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि 19 अक्टूबर को सिरसा के चौपटा में INLD द्वारा एक विशाल जनसभा का आयोजन किया जा रहा है. जनसभा को लेकर ऐलनाबाद विधानसभा के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है. अभय चौटाला ने दावा किया है कि लनाबाद विधानसभा से बड़ी संख्या में महिलाएं और पुरुष कार्यकर्ता जनसभा में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि अन्य पार्टियों द्वारा जो जनसभाएं की जाती हैं उसमें बाहर से व्यक्ति गाड़ियों द्वारा लाए जाते हैं, लेकिन उनकी जनसभा में सभी उनके ऐलनाबाद विधानसभा के कार्यकर्ता शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें:- हरियाणा चुनाव 2019: अशोक तंवर ने दिया JJP को समर्थन, बोले- आज से सर्जिकल स्ट्राइक शुरू

ये भी पढ़ें:- CM खट्टर बोले- EVM का मतलब Every Vote For Modi, Every Vote For Manohar

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज