लाइव टीवी
Elec-widget

पत्नी अवंतिका ने PC में कहा- दिल्ली की सियासत करेंगे अशोक तंवर, 19 नवंबर को अहम बैठक

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: November 14, 2019, 5:46 PM IST
पत्नी अवंतिका ने PC में कहा- दिल्ली की सियासत करेंगे अशोक तंवर, 19 नवंबर को अहम बैठक
पत्नी अवंतिका ने कहा कि 19 नवंबर को दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब में अशोक तंवर ने अपने समर्थकों की एक बैठक बुलाई है.

पत्नी अवंतिका तंवर ने कहा कि 19 नवंबर को दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब में अशोक तंवर ने अपने समर्थकों की एक बैठक बुलाई है. इस बैठक में आगे की रणनीति बनाई जाएगी. उन्होंने कहा कि दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने वाला है. इसी के चलते अशोक तंवर अब दिल्ली में यात्राएं करेंगे.

  • Share this:
सिरसा. कांग्रेस (Congress) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) अब दिल्ली की सियासत (Delhi Politics) में दखल देने जा रहे हैं. अशोक तंवर की धर्म पत्नी अवंतिका तंवर (Avantika Tanwar) ने सिरसा (Sirsa) में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि अशोक तंवर 19 नवंबर को दिल्ली में अपने समर्थकों के साथ बैठक करेंगे. इस बैठक में ही आगे के फैसले लिए जाएंगे. दिल्ली में होने वाले चुनाव (Delhi Election) के मद्देनजर किस पार्टी को समर्थन देना है यह आगामी 19 नवंबर को होने वाली बैठक में ही तय होगा. उन्होंने कहा कि अब अशोक तंवर दिल्ली के अंदर यात्राएं करेंगे.

19 नवंबर को दिल्ली में समर्थकों के साथ बैठक

अवंतिका तंवर ने कहा कि 19 नवंबर को दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब में अशोक तंवर ने अपने समर्थकों की एक बैठक बुलाई है. इस बैठक में आगे की रणनीति बनाई जाएगी. उन्होंने कहा कि दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने वाला है. इसी के चलते अशोक तंवर अब दिल्ली में यात्राएं करेंगे.

अवंतिका तंवर ने कहा, '' मैं और अशोक जी एक सिक्के के दो पहलू हैं. अशोक जी जो कहेंगे वही करूंगी.''


अवंतिका ने कहा- गांधी परिवार का एहसानमंद हूं

अवंतिका ने खुद के बारे में कहा कि शादी के बाद ही राजनीति छोड़ दी थी, लेकिन गांधी परिवार का एहसान मरते दम तक नहीं चुका पाऊंगी. उन्होंने कहा कि वह खासकर स्वर्गीय राजीव गांधी और राहुल गांधी की पूरी जिंदगी एहसानमंद रहेंगी.

अवंतिका तंवर ने कहा, '' मैं और अशोक जी एक सिक्के के दो पहलू हैं. अशोक जी के बिना मैं कुछ भी नहीं हूं. जहां अशोक जी हैं मैं वहीं पर हूं. अशोक जी जो कहेंगे वही करूंगी.''
Loading...

ये भी पढ़ें - आनन-फानन में बनाई गई भाजपा-जजपा की सरकार : कुमारी शैलजा

ये भी पढ़ें - राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम: जन्म से ही बीमार बच्चों का इलाज होगा मुफ्त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 5:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...