VIDEO: न्याय की मांग को लेकर टॉवर पर चढ़ी महिला, घंटों हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

महिला रानियां की रहने वाली है और उसके साथ कुछ समय पहले छेड़छाड़ हुई थी जिसकी शिकायत महिला द्वारा पुलिस को दी गई थी. पुलिस ने तुंरत महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया था लेकिन अभी तक पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं की.

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: June 13, 2018, 11:33 AM IST
Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: June 13, 2018, 11:33 AM IST
सिरसा के रानियां हलके में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. दरअसल रानियां में एक महिला टॉवर पर चढ़ गई. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस द्वारा महिला को समझाया गया जिसके बाद महिला टॉवर से नीचे उतरी और पुलिस और महिला के परिजनों ने राहत की सांस ली.

दरअसल महिला रानियां की रहने वाली है और उसके साथ कुछ समय पहले छेड़छाड़ हुई थी जिसकी शिकायत महिला द्वारा पुलिस को दी गई थी. पुलिस ने तुंरत महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया था लेकिन अभी तक पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं की.

पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से परेशान होकर महिला आज मोबाइल कंपनी के टॉवर पर चढ़ गई. पुलिस द्वारा महिला को कार्रवाई का आश्वासन दिया गया जिसके बाद महिला टॉवर से नीचे आई.

पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पड़ोसी ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी जिसकी शिकायत उसने पुलिस को की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. महिला ने कहा कि पुलिस की कार्रवाई न होने से वो आज टॉवर पर चढ़कर मरना चाहती थी. महिला ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

पुलिस पर लगे आरोपों को सिरे से नकारते हुए रानियां थाना प्रभारी दलेराम ने कहा कि महिला के आरोप निराधार हैं. इस मामले की जांच उप पुलिस अधीक्षक ऐलनाबाद के साधुराम द्वारा की जा चुकी है जिसमें मामला छेड़छाड़  का नही है. दो घरों के आपसी दिवार को लेकर झगड़ा चल रहा है, जिसको लेकर उन्होंने यह मामला दर्ज किया है.
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Haryana News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर