सिरसा: फंदे से लटकी मिली विवाहिता की लाश, परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप

विवाहिता के परिजनों ने वीरपाल की हत्या करने के आरोप लगाए है. फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है.

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: June 17, 2019, 5:06 PM IST
सिरसा: फंदे से लटकी मिली विवाहिता की लाश, परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप
विलाप करते मृतका के परिजन
Nakul Jasuja
Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: June 17, 2019, 5:06 PM IST
सिरसा जिले के डबवाली हलके के गांव मांगेआना में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्तिथयों में मौत हो गई. महिला अपने माकन में बने कमरे में फंदे से लटकी मिली. घटना की सूचना पुलिस की दी गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए डबवाली के अस्पताल में भिजवाया है. विवाहिता के परिजनों ने वीरपाल की हत्या करने के आरोप लगाए है. फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है.

6 साल पहले हुई थी शादी

गौरतलब है की गांव मांगेआना में रहने वाले केवल सिंह पुत्र स्वराज सिंह की शादी वीरपाल कौर से करीब 6 साल पहले हुई थी. वीरपाल कौर का शव उसके कमरे में फंदे पर लटका मिला, मृतक वीरपाल कौर की माँ का आरोप है की वीरपाल का उसके पास फ़ोन आया था की उसके ससुराल वाले उसे मारते है.

परिजनों का ने लगाए आरोप

उन्होंने बताया की हमारे पास वीरपाल के ससुराल पक्ष से का कल फ़ोन आया की  वीरपाल ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. उन्होंने बताया की वो मरी नहीं उसे मारा गया है. मृतक महिला 3 माह की गर्भवती बताई जा रही है.

दहेज के लिए तंग करने का आरोप

मृतक वीरपाल के पैतृक गांव के पंचायत के पूर्व सदस्य ने बताया की पलविंदर सिंह ने बताया की उन्हें भी शक है की वीरपाल की हत्या की गई है. उन्होंने बताया की वीरपाल के ससुराल के लोग उसे दहेज़ के लिए तंग करते रहते थे. हम इस मामले में इन्साफ की मांग करते है.
Loading...

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं इस मामले में सदर थाना प्रभारी ने बताया की फ़िलहाल मृतक महिला के शव का बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा रहे हैं. इस मामले में अभी मामला दर्ज हो गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अगर हत्या की बात सामने आयी तो कार्रवाई की जाएगी.
First published: June 17, 2019, 5:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...