Haryana: सिरसा में चुन्नी से फंदा लगा कर महिला ने दी जान, मानसिक रूप से थी परेशान

महिला ने की आत्महत्या. (सांकेतिक तस्वीर)

महिला ने की आत्महत्या. (सांकेतिक तस्वीर)

Woman Commit Suicide: हरियाणा के सिरसा जिले में मानसिक रूप से परेशान महिला ने आत्महत्या कर ली है.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा के सिरसा जिले के बेगू रोड निवासी एक महिला ने मानसिक परेशानी के चलते घर में फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मंगलवार शाम को परिजनों को पता चला, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. बुधवार दोपहर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सौंप दिया गया. बताया जा रहा है कि महिला सुलोचन रानी अपने बेटे के साथ बेगू रोड स्थित मकान में रहती थी. वह बीमारी के चलते मानसिक रूप से परेशान थी. इसी के चलते उसने गत शाम चुन्नी से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली.

मृतका की बेटी के बयानों पर पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

मामले में जांच अधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि एक निजी अस्पताल से सूचना मिली थी कि महिला का शव आया है. सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची. मृतका की बेटी भी घबराई हुई थी. इसके बाद शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पतला की मोर्चरी में रखवा दिया. गुरुवार मृतका के वारिसान एकत्रित हुए हैं. बयानों के आधार पर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज