सिरसा में युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में 4 लोगों को ठहराया जिम्मेदार

मृतक के परिजनों का आरोप है कि व्यापारी कृष्ण कुमार को पेमेंट देने में आनाकानी कर रहे थे जिसके चलते कृष्ण कुमार ने आत्महत्या कर ली.

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: February 13, 2019, 5:33 PM IST
सिरसा में युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में 4 लोगों को ठहराया जिम्मेदार
मृतक की फाइल फोटो
Nakul Jasuja
Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: February 13, 2019, 5:33 PM IST
सिरसा के गांव बणी के एक युवक द्वारा गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है.  पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिरसा के नागरिक अस्पताल में भेज दिया है. मृतक कृष्ण कुमार आढ़ती था और कुछ समय पहले ही उसने धान की फसल कुछ व्यापारियों  बेची थी जिसकी 1 करोड़ 60 लाख रुपये की पेमेंट कृष्ण कुमार ने लेनी थी.

मृतक के परिजनों का आरोप है कि व्यापारी कृष्ण कुमार को पेमेंट देने में आनाकानी कर रहे थे जिसके चलते कृष्ण कुमार ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मृतक के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है जिसमे 4 व्यापारियों को आत्महत्या का जिम्मेदार ठहराया है. फ़िलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मृतक के परिजन गिरधारी लाल ने बताया कि कृष्ण कुमार ने मंजीत, सुखा, गुरजीवन, गुरविंद्र सिंह व्यापारी को धान बेचा था जिसकी 1 करोड़ 60 लाख की पेमेंट लेनी थी जिसे ये चारों व्यापारी कृष्ण कुमार को पेमेंट देने में आनाकानी कर रहे थे. जिसके चलते कृष्ण कुमार ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.



वहीं रानियां थाना प्रभारी ओम प्रकाश ने कहा कि कृष्ण कुमार ने कुछ व्यापारियों से करोड़ो रुपये लेने थे जिसे आरोपी देने में आनाकानी कर रहे थे. उन्होंने कहा कि सुसाइड नोट में सभी आरोपियों को आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया है. मृतक के परिजनों के बयान पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर  आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:-

देशभर से चुनी गईं 12 महिला स्वच्छताग्रहियों को पीएम मोदी ने किया सम्मानित

देश का सबसे बड़ा कैंसर उपचार संस्थान बनकर तैयार, पीएम मोदी ने किया उद्घाटन
Loading...

धर्मनगरी से शंखनाद: पीएम मोदी पहुंचे कुरुक्षेत्र, हरियाणा को दी कई सौगातें
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर