Home /News /haryana /

सोनीपत: छत पर रखी पानी की टंकी में मिला 10 महीने के बच्चे का शव

सोनीपत: छत पर रखी पानी की टंकी में मिला 10 महीने के बच्चे का शव

पानी की टंकी में बच्चे का शव

पानी की टंकी में बच्चे का शव

बच्चे की मां (Mother) ने बताया कि जब उसने बच्चे को घर तलाशा तो वो कहीं नहीं मिला. जिसके बाद वो छत पर बच्चे को ढूंढ़ने के लिए गई. उसने देखा पानी की टंकी में उसका बेटे का शव (Dead Body) तैर रहा था.

सोनीपत. गोहाना के फौवारा चौक पर एक मकान की पानी की टंकी में एक 10 महीने के बच्चे का शव मिला. मृतक के परिजनों ने अपने बेटे की हत्या (Murder) का शक जाहिर किया है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने जांच के लिए मौके पर एफएसएल टीम को भी बुलाया है. मृतक बच्चे की मां तान्या की शादी (Marriage) डेढ़ शाल पहले गोहाना के रहने वाले यतिन के साथ हुई थी. दोनों का 10 महीने का बेटा था. बेटे की मां तान्या ने बताया आज सुबह तीन बजे उसने अपने बेटे को दूध पिलाया था और उसके बाद जब वो पांच बजे उठी तो उसका बेटा उसके पास नहीं था.

मां ने तलाशा तो पानी की टंकी में मिला शव

बच्चे की मां ने बताया कि जब उसने बच्चे को घर तलाशा तो वो कहीं नहीं मिला. जिसके बाद वो छत पर बच्चे को ढूंढ़ने के लिए गई. उसने देखा पानी की टंकी में उसका बेटे का शव तैर रहा था. वहीं बच्चे के परिजनों का कहना है कि उनके घर में उस समय कोई भी बाहर से नहीं आया और घर के सभी दरवाजे बंद.

पानी की टंकी तक कैसे पहुंचा बच्चा?

अब सवाल ये उठ रहे हैं कि जब घर के सभी दरवाजे भी बंद थे तो आखिर दस महीने का छोटा बच्चा पानी की टंकी तक कैसे पहुंच गया. वहीं पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद ही इस मामले का राज खुल सकेगा की दस महीने के बच्चे की हत्या की इस वारदात को किसने अंजाम दिया है. वहीं पुलिस का कहना है कि विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच शुरू कर दी है. जल्द मामले में कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़़े़ें:  इस गांव ने कायम की दान देने की मिसाल, कोराना से जंग के लिए सौंपा 1 करोड़ रुपये का चेक! 

इस नेक काम के लिए 1,00,000 हैक्टेयर में धान नहीं पैदा करेगा यह राज्य 

Tags: Crime report, Haryana news, Haryana police, Murder, Sonipat news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर