• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा के सोनीपत जिले में 10 साल की बच्ची से रेप, पड़ोसी गिरफ्तार

हरियाणा के सोनीपत जिले में 10 साल की बच्ची से रेप, पड़ोसी गिरफ्तार

बाड़मेर में गैंगरेप पीड़ता के परिवार से पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने मुलाकात की.

बाड़मेर में गैंगरेप पीड़ता के परिवार से पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने मुलाकात की.

Crime in Haryana: हरियाणा में रेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. गुरुग्राम और पलवल के बाद अब सोनीपत में बच्ची से रेप का मामला सामने आया है.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के गोहाना हलके के बरोदा थाना के अंतर्गत एक गांव में रहने वाली 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. जहां पुलिस ने बच्ची के पिता की शिकायत पर आरोपी व्यक्ति के खिलाफ पोस्को ऐक्ट समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया और अदलात में पेश कर जेल भेज दिया.

मामले की जांच कर रहे बरोदा थाना के एसएचओ बदन सिंह ने बताया थाने के अंतर्गत आने वाले एक गांव के एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने उसके पड़ोस में रहने वाली 10 साल की बच्ची को अपने साथ बहला फुसलाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर डाला. लड़की का शारीरिक परीक्षण करवाया गया जिसमें दुष्कर्म किये जाने की पुष्टि हुई है. पुलिस ने बच्ची के पिता के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया आरोपी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है.

पानीपत में सौतेला बाप नाबालिग के साथ कई महीनों से कर रहा था रेप

वहीं पानीपतमें एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सौतेला बाप अपनी बेटी के साथ रेप करता था. इस मामले का खुलासा तब हुआ है जब बेटी गर्भवती हो गई. मामले की जानकारी मिलते ही पीड़िता के भाई ने थाने में केस दर्ज कराया है. वहीं पीड़िता ने बताया कि उसका सौतेला पिता उसके साथ मारपीट करता था सारा दिन उसे कमरे में बंद रखता था. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

मां ने की दूसरी शादी

पुलिस को दी शिकायत में किशोरी ने बताया कि उसकी मां ने दूसरी शादी की थी, उनका पूरा परिवार करनाल में रहता है. पिता पानीपत आकर सेक्टर 29 थाना क्षेत्र में बनी एक कुत्ते के पट्टे बनाने की फैक्ट्री में काम करता था. पिता उसे छह माह पहले पानीपत ये कहकर ले आया कि वह अकेला रहता है. खाने पीने में दिक्कत होती है, बेटी खाना बनाकर देती रहेगी. इस पर परिजनों ने सौतले पिता के साथ उसे भेज दिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज