लाइव टीवी

गोहाना से लापता 10वीं के दो छात्र चंडीगढ़ से बरामद, बिना बताए घर से गए थे घूमने

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: November 4, 2019, 10:54 AM IST
गोहाना से लापता 10वीं के दो छात्र चंडीगढ़ से बरामद, बिना बताए घर से गए थे घूमने
गोहाना से लापता दो छात्र बरामद

पुलिस पूछताछ से पता लगा की दोनों छात्र अपनी मर्जी से घूमने की नियत से घर से गए थे. पुलिस ने इनके मोबाइल की लोकेशन से इन्हें ढूंढ निकालने में सफलता हासिल की.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना (Gohana) शहर में एक साथ पांच दिन पहले दसवीं कक्षा (10th Class) में पढ़ने वाले दो छात्रों के लापता होने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. गोहाना सिटी थाना पुलिस ने दोनों छात्रों को रविवार को चंडीगढ़ (Chandigarh) से बरामद किया है. पुलिस दोनों छात्रों को देर रात अपने साथ चंडीगढ़ से लेकर गोहाना पहुंची, जहां दोनों छात्रों का मेडिकल करवा परिजनों के हवाले कर दिया.

पुलिस पूछताछ से पता लगा की दोनों छात्र अपनी मर्जी से घूमने की नियत से घर से गए थे. पुलिस ने इनके मोबाइल की लोकेशन से इन्हें ढूंढ निकालने में सफलता हासिल की. दोनों ही छात्रों को जब देर रात पुलिस अपने साथ लेकर आई तो दोनों छात्रों के परिजनों के आंखों में आंसू थे.

बता दें कि गोहाना के सेक्टर-7 के रहने वाला दसवीं कक्षा का छात्र सूर्यकांत गोहाना के एक निजी स्कूल में पढ़ता है और 30 अक्टूबर को स्कूल की छुट्टी के बाद घर आया था और घर से खाना खाने के बाद ट्यूशन के लिए चला गया. लेकिन रात तक घर नहीं लौटा. जिसके सूर्यकान्त के परिवार वालों ने उसकी बहुत तलाश की, लेकिन वो कहीं नहीं मिला.

पुलिस में दर्ज करवाई अपहरण की शिकायत

बाद में पता चला की गोहाना के उत्तम नगर के रहने वाला चिराग जो सूर्यकान्त का दोस्त है वो भी लापता है. दोनों छात्रों के लापता होने की खबर के बाद दोनों के परिवार वालों के मानों पैरो के नीचे से जमीन ही खिसक गई हो. दोनों बच्चों के लापता होने के बाद पुलिस में अपरहण की शिकायत दर्ज करवाई गई थी.

पुलिस ऐसे पहुंची दोनों छात्रों तक

मामले की जांच कर रहे गोहाना सिटी थाना के एसआई सुनील ने बताया कि 30 अक्टूबर को उनके पास एक शिकायत आई थी, जिसमें दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले दो छात्रों के लापता होने का मामला सामने आया था. दोनों छात्रों के परिजनों से पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ था कि दोनों छात्र अपने साथ एक एक मोबाइल और एक लेपटॉप के इलावा कुछ रुपए भी अपने साथ लेकर गए है.
Loading...

मोबाइल ट्रेस से मिली कामयाबी

पुलिस ने दोनों छात्रों के मोबाइल को ट्रेसिंग पर लगा दिया. 3 नवम्बर की रात को इनके मोबाइल की लोकेशन चंडीगढ़ की मिली. जहा तुरंत पुलिस ने हरकत में आते हुए एक टीम को चंडीगढ़ भेज दिया और उस मोबाइल लोकेशन को देखते हुए दोनों छात्रों को चंडीगढ़ के रॉक गार्डन से बरामद किया.

ये भी पढ़ें-

रेलवे लाइन पार करते समय युवती का पैर ट्रैक में फंसा, ट्रेन से कटकर मौत

जानलेवा बना जहरीला धुआं, भिवानी-हिसार मार्ग पर सड़क हादसे में युवक की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 10:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...