सोनीपत: मुरथल के ढाबों पर कोरोना का कहर जारी, 13 और मिले संक्रमित
Sonipat News in Hindi

सोनीपत: मुरथल के ढाबों पर कोरोना का कहर जारी, 13 और मिले संक्रमित
अमरिक सुखदेव ढाबा (फाइल फोटो)

परांठों के लिए मशहूर सोनीपत (Sonipat) के मुरथल (Murthal) में स्थित ढाबों में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं लेे रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2020, 12:03 PM IST
  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले के मुरथल में स्थित ढाबों में कोरोना (Corona Virus) का कहर लगातार जारी है. मुरथल के ढाबों व होटलों में कोरोना पॉजिटिव (Corona Psoitive) मिलने का सिलसिला अभी भी जारी है. यहां के 6 ढाबों औऱ होटलों पर काम करने वाले 13 और कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिन ढाबों पर कोरोना के केस मिले हैं, उनको सील कर नोटिस दे दिए गए हैं. मुरथल स्तिथ पहलवान ढाबा से पांच , कुबेर से तीन आहूजा , झिलमिल , साहेब ढाबा गन्नौर से एक एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिला है.

सोनीपत जिला कारागार में भी 4 कोरोना पॉजिटिव  मिले हैं. पूरे जिले की बात करें तो  यहां सोमवार को 153 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, जिससे इनकी संख्या 5509 तक पहुंच गई है. सोमवार को 56 मरीजों के ठीक होने पर छुट्टी मिल गई. इस तरह 4246 मरीज ठीक हो चुके हैं और 1221 का इलाज चल रहा है.

डीसी श्यामलाल पूनिया ने बताया कि शहरी क्षेत्र के अंतर्गत वर्धमान कॉलोनी में एक, ग्लोबल सिटी में एक, प्रगति नगर में एक, सेक्टर-23 में एक, मेप्सको सिटी में एक, आठ मरला में एक, नंदवानी नगर में एक, कैलाश कालोनी में एक, पटेल नगर में एक, इंडियन कालोनी में एक, इंद्रगढ़ी गोहाना में चार, सेक्टर-13 में एक, सेक्टर-14 में दो, हरि मोहल्ला गन्नौर में एक, सेक्टर-15 में तीन, सेक्टर-16 में एक, भगवान नगर गन्नौर में दो, गांधी नगर गन्नौर में तीन, बजाज फाइनेंस गन्नौर में एक, मयूर विहार में एक, आदर्श नगर गोहाना में दो कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.



वहीं चावला कालोनी में तीन, गोहाना के ओल्ड अनाज मंडी में पांच, गोहाना में तीन, सिविल रोड पर एक, गुढ़ा रोड पर एक, विष्णु नगर में एक, ओल्ड बस अड्डे पर एक, उत्तम नगर में तीन, देवीपुरा में एक, खटीक मोहल्ला में एक, न्यू तारा नगर सोनीपत में दो, अशोक नगर में एक, सुदामा नगर में एक, नरेंद्र नगर में दो, सेक्टर-12 सोनीपत में दो, चार मरला में एक, काठमंडी में दो, बाबा कालोनीमें एक, जिला कारागार में चार व आदर्श नगर में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज