कोरोना का कहर: सोनीपत में 15 पुलिसकर्मी मिले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप
Sonipat News in Hindi

कोरोना का कहर: सोनीपत में 15 पुलिसकर्मी मिले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप
हरियाणा पुलिस के 15 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में नहीं थम रहा कोरोना का कहर. अब पुलिस कर्मियों के पॉजिटिव (Positive) मिलने से मचा हड़कंप.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2020, 1:23 PM IST
  • Share this:
सोनीपत. देश और हरियाणा में लगातार कोरोना के मरीजों (Patients) की संख्या में इजाफा हो रहा है. वहीं कोरोना वॉरियर्स भी लगातार कोरोना (Corona Virus) की चपेट में आ रहे हैं. गोहाना में पुलिस कर्मी कोरोना काल में दिन रात ड्यूटी दे रहे हैं. वहीं कोरोना की वजह से गोहाना में 15 पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. 15 पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. अकेले गोहाना सिटी पुलिस स्टेशन में 14 कोरोना पॉजिटिव पुलिस कर्मी मिले है. गोहाना के सहायक पुलिस अधीक्षक ने पुलिस स्टेशन को आम लोगों के लिए बंद कर दिया है.

सिर्फ शिकायतकर्ता ही थाने में आ कर अपनी शिकायत करने और थाने के बाहर से ही पुलिस कर्मियों को शिकायत निपटाने के निर्देश दिए हैं. वहीं सभी थानों और चौकियों में तैनात पुलिस कर्मियों को अपना कोरोना टेस्ट करवाने को भी कहा है. सिटी पुलिस स्टेशन के बाहर रस्सी लगा दी है. जो कर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले है उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया है. स्वयं सहायक पुलिस अधीक्षक ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया है, उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. वहीं कोरोना की चपेट में हरियाणा के सीएम खट्टर, स्पीकर, मंत्री, विधायक और सांसद भी आ चुके है.

सभी पुलिसकर्मियों का होगा कोरोना टेस्ट



गोहाना के सहायक पुलिस अधीक्षक उदय सिंह मीणा ने कहा कि जिस तरह से कोरोना के केस बढ़ रहे है गोहाना में थानों और चौकियों में तैनात पुलिस कर्मी भी इसकी चपेट में आ रहे हैं. अब तक गोहाना में 15 पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले है. सभी थाना और चौकियों में तैनात पुलिस कर्मियों को कोरोना टेस्ट करवाने को कहा है.
लोगों से की ये अपील

वहीं थाना और चौकियों में आने वाले लोगों से अपील की गई है कि थानो में बैगर किसी कारण के ना आयें. अगर जरूरी है तो सिर्फ शिकायतकर्ता ही अकेला आये. वहीं पुलिस कर्मियों को भी निर्देश है ज्यादा भीड़ थानों में ना इकठ्ठी न होने दें. अगर कोई आये तो उसका टेम्पेरचर, सेनेटाइज कर ही थाने में आने दे और किसी चीज को छूने न दें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading