नाबालिग लड़की के साथ 6 महीने तक किया रेप, पुलिस में शिकायत देने जा रही थी तो बीच सड़क कर दी हत्या
Sonipat News in Hindi

नाबालिग लड़की के साथ 6 महीने तक किया रेप, पुलिस में शिकायत देने जा रही थी तो बीच सड़क कर दी हत्या
16 साल की लड़की हत्या

आरोपी की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाने के लिए वो घर से निकली ही थी की रास्ते में आरोपी युवक ने सरेआम चाकुओं से वार कर उसकी हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद वह वहां से फरार हो गया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
सोनीपत. जिले के गोहाना हलके में दो दिन पहले एक युवक ने नाबालिग युवती को सरेआम चाकुओं से एक के बाद एक 6 वॉर कर हत्या (Murder) कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी हन्नी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. आरोपी गोहाना के खटीक बस्ती का रहने वाला है और मृतक लड़की  को पिछले 6 महीने से अपने घर में जबरदस्ती रखे हुए था. इस दौरान आरोपी ने लड़की से कई बार शारारिक सम्बन्ध भी बनाये. लड़की कई बार इसी बीच अपने घर जाने का दबान बना रही थी, लेकिन आरोपी जान से मारने की धमकी देकर उसे अपने घर में रखे हुए था.

दो दिन पहले लड़की जैसे ही मौके का फ़ायदा उठाकर अपने घर अपनी मां के पास पहुंची. इसके बाद वो अपनी मां के साथ आरोपी हन्नी की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाने के लिए घर से निकली ही थी की आरोपी ने रास्ते में सरेआम चाकुओं से वार कर उसकी हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद वह वहां से फरार हो गया.

पुलिस ने आऱोपी को किया गिरफ्तार



घटना के बाद जांच अधिकारी आईओ वेदपाल के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर आरोपी हन्नी को समता चौक से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने अब इस मामले में आरोपी के खिलाफ हत्या के साथ साथ जान से मारने की धमकी देने और जबरदस्ती रेप करने का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है ताकि आरोपी से हत्या में इस्तमाल चाकू को बरामद किया जा सके.



एक दिन के रिमांड पर आरोपी

गोहाना थाना प्रभारी निर्मल सिंह ने कहा कि हत्या मामले में आरोपी हन्नी को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया गया है ताकि आरोपी से घटना में प्रयोग किए गए हथियार और घटना को अंजाम देने में सहयोग करने वालों के बारे में जानकारी जुटा सके. आरोपी प्रारंभिक पूछताछ में बताया है कि लड़की के साथ दोस्ताना संबंध थे.

ये भी पढ़ें- COVID-19 Update: चंडीगढ़ में कोरोना से चौथी मौत, 3 दिन की बच्ची ने तोड़ा दम
First published: May 25, 2020, 3:45 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading