लाइव टीवी

गोहाना-सोनीपत रोड पर दो कारों में हुई भीषण टक्कर में 2 की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: November 5, 2019, 9:58 AM IST
गोहाना-सोनीपत रोड पर दो कारों में हुई भीषण टक्कर में 2 की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल
घायलों को खानपुर पीजीआई हॉस्पिटल में रेफर किया गया

गोहाना-सोनीपत रोड पर गांव बड़ौत के फ्लाईओवर के नीचे सुबह करीब 8.30 बजे दो कारों की भिड़ंत में 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई.

  • Share this:
गोहाना (सोनीपत). हरियाणा (Haryana) में गोहाना-सोनीपत रोड पर गांव बड़ौत के फ्लाईओवर के नीचे सुबह करीब 8.30 बजे दो कारों में जबरदस्त भिड़ंत (Collision) हो गई. बता दें कि हुंडई आई 10 (Hyundai i10) और मारुति सुज़ुकी ईको (Maruti Suzuki Eeco) की आमने सामने हुई इस भीषण टक्कर में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं हादसे के बाद हुंडई आई 10 का चालक गाड़ी मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया.

पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक हादसे (Accident) के वक्त मारुति ईको कार में 6 लोग सवार थे, इसमें 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 4 गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए स्थानीय लोगों की मदद से आनन फानन में नजदीकी अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है. डॉक्टर का कहना है कि घायलों में 4 की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें प्राथमिक इलाज देने के बाद खानपुर पीजीआई हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया है. दोनों मृतकों में एक की पहचान कर ली गई है, जबकि दूसरे की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है.

इधर, स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फरार आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. साथ ही मौके से चालक की हुंडई आई 10 गाड़ी को जब्त कर थाने ले आई है.

ये भी पढ़ें:- हरियाणा की नई विधानसभा का पहला सत्र शुरू, सीएम और डिप्टी सीएम ने ली शपथ

ये भी पढ़ें:- बेटी की लव मैरिज से नाराज शख्स ने पत्नी और बेटे के साथ कार नहर में गिराई, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 9:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...