लाइव टीवी

पटाखे छोड़ने वाली बुलेट का कटा 20,500 का चालान, ड्राइवर के पास नहीं था पेपर
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: February 17, 2020, 6:19 PM IST
पटाखे छोड़ने वाली बुलेट का कटा 20,500 का चालान, ड्राइवर के पास नहीं था पेपर
बुलेट का 20,500 रुपये का चालान काटा गया है.

सोनीपत के सुभाष चौक (Subhash Chowk, Sonipat) पर एक बुलेट सवार का 20,500 रुपये का चालान काटा गया है. गौरतलब है कि बुलेट पर सवार युवक के पास कागजात (Found no paper) तक नहीं मिले. बुलेट पटाके भी छोड़ रहा था.

  • Share this:
सोनीपत. न्यू मोटर व्हीकल एक्ट (New Motor Act) लागू होने के बाद भी यातायात नियमों (Traffic Rules) की पालना करने में लोग कतरा रहे हैं. ताजा मामला सोनीपत के सुभाष चौक से सामने आया है. यहां पर एक बुलेट (Bullut) का 20,500 रुपये का चालान (Challan) काटा गया है. गौरतलब है कि बुलेट पर सवार युवक के पास कागजात नहीं मिले. वहीं, बुलेट बाइक से पटाके छोड़ रहा था. बुलेट पर सवार युवक के पास गाड़ी की आरसी तक नहीं थी और ना ही उसके पास कोई ड्राइविंग लाइसेंस था. वहीं बुलेट बाइक का साइलेंसर चेंज करवा रखा था और वह पटाखे छोड़ रहा था. जिसके बाद पुलिस ने इसका ₹20,500 का चालान किया है.

बुलेट को ट्रैफिक पुलिस ने इंपाउंड कर लिया

ट्रैफिक एसआई रामनारायण ने बताया कि बुलेट सवार को रोका गया. उन्होंने बताया कि उसके पास आरसी तक नहीं मौजूद था और ना ही ड्राइविंग लाइसेंस था. वहीं बाइक पटाखे छोड़ रहा था. रामनारायण ने बताया कि बुलेट को इंपाउंड कर लिया गया है और उसका ₹20500 का चालान किया गया है. वहीं बुलेट बाइक सवारों से कहा गया कि यह सख्ती ऐसे ही जारी रहेगी. उन्होंने कहा कि वह अपने कागजात साथ रखें वरना ऐसे ही चालान पुलिस द्वारा काटे जाएंगे.



यह भी पढ़ें: बड़ा खुलासा: 'राहगिरी' के लिए DGP ने भेजे ₹6.40 लाख, SP को मिले सिर्फ 2.30 लाख



दादरी की सुरक्षा के लिए लगाए गए 2 मेगा पिक्सल वाले कैमरे, अधिकांश हुए खराब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 6:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading