लाइव टीवी

बिना परमिट के चलाई जा रही थी प्राइवेट बस, पुलिस ने ठोका 22 हजार का चालान
Sonipat News in Hindi

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: February 12, 2020, 6:03 PM IST
बिना परमिट के चलाई जा रही थी प्राइवेट बस, पुलिस ने ठोका 22 हजार का चालान
प्राइवेट बस का 22 हजार रुपये का चालान

पुलिस की टीम (Police Team) ने इस बस को रुकवा लिया और चालक को दस्तावेज दिखाने को कहा. पुलिस के अनुसार चालक न तो बस का परमिट (Bus Permit) दिखा पाया और न ही कोई अन्य दस्तावेज.

  • Share this:
सोनीपत. होमगार्ड के जवान के साथ हुई घटना के बाद गोहाना ट्रैफिक पुलिस सख्त हो गइ है. गोहाना ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) ने जहां एक प्राइवेट बस (Private Bus) का 22 हजार का चालान किया तो वहीं एक बाइक सवार का 16 हजार का चालान किया गया है. एक ही दिन में दो बड़े चालान किए गए हैं. बस चालक बिना परमिट और कागजों के बस चला रहा था. वहीं बाइक सवार भी कोई कागज दिखाने में असमर्थ दिखाई दिया.

गोहाना में  ट्रैफिक इंचार्ज ने अपनी टीम के साथ मिलकर प्राइवेट बस के चालक पर कार्रवाई करते हुए 22 हजार रुपये का चालान किया है और बस को इंपाउंड भी कर दिया गया. वहीं ट्रैफिक इंचार्ज ने दस्तावेज चेक किये तो बस चालक के पास न तो बस रूट परमिट मिला और न ही  कोई दस्तावेज. गोहाना पहली बार किसी निजी बस का भारी भरकम चालान किया गया है.

बस के पास नहीं था परमिट

जानकारी के मुताबिक ट्रैफिक इंचार्ज अपनी टीम के साथ शहर में पुराना बस स्टैंड पर वाहनों की जांच कर रहे थे. इसी दौरान गोहाना-राणाखेड़ी रूट पर चलने वाली प्राइवेट बस वहां पहुंची. पुलिस की टीम ने इस बस को रुकवा लिया और चालक को दस्तावेज दिखाने को कहा. पुलिस के अनुसार चालक न तो बस का परमिट दिखा पाया और न ही कोई अन्य दस्तावेज.

लाइसेंस भी नहीं दिखा पाया ड्राइवर

वहीं चालक  ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं दिखा सका. इस पर पुलिस ने 22 हजार रुपये का चालान कर दिया. वहीं  पुलिस ने एक बाइक का भी 16 हजार का चालान किया है. हालांकि बाइक का अभी रजिस्ट्रेशन भी नहीं हुआ है और नए ट्रैफिक रूल्स के अनुसार कागजात प्रस्तुत न करने पर  भारी भरकम चालान किया है.

ये भी पढ़ें- मंत्रियों के लिए 10 नई फॉर्च्यूनर गाड़ियां खरीदेगी हरियाणा सरकार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 6:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर