लाइव टीवी

पुलिस ने काटा 23,500 रुपये का चालान, बाइक वहीं छोड़कर भागा युवक

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: January 15, 2020, 5:13 PM IST
पुलिस ने काटा 23,500 रुपये का चालान, बाइक वहीं छोड़कर भागा युवक
बाइक का 23 हजार 500 रुपये का चालान

पुलिस ने बाइक चालक का 23 हजार 500 रुपये का चालान (Chalan) किया. वहीं युवक अपनी बाइक (Bike) वहीं छोड़कर फरार हो गया.

  • Share this:
सोनीपत. ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) ने गोहाना के महम रोड़ पर एक बाइक (Bike) सवार का 23 हजार 500 रुपये का चालान (Chalan) काटा है. बाइक चालक अपनी बाइक को मॉडिफाइड कर चला रहा था. बाइक के आगे पीछे कोई नम्बर प्लेट नहीं थी. बाइक के आगे पीछे उसने अपने समुदाय को लिखवाया हुआ था.

बाइक चालक विजय गोहाना के गांव मदीना का रहने वाला है. इससे पहले भी गोहाना ट्रेफिक पुलिस ने एक स्कूटी का 28 हजार और एक बुलेट का 32 हजार 500 का बाइक का चालान काट चुकी है. बता दें कि ट्रैफिक रूल तोड़ने वालों के खिलाफ गोहाना ट्रैफिक पुलिस ने पिछले कई दिनों से एक अभियान चला रखा है. बुधवार को भी गोहाना ट्रैफिक पुलिस द्वारा महम रोड़ पर नाका लगाया था और आने जाने वाहनों के उनके दस्तावेजों की जांच की जा रही थी.

चालान की रसीद


बाइक छोड़ भागा युवक

इसी दौरान एक युवक अपनी बाइक पर सवार युवक वहां से निकलने लगा जिसे पुलिस ने रोका लिया और कागजात के बारे में जानकारी मांगी. बाइक की पहचान छुपाने के लिए युवक ने उसे पूरी तरह से काले स्टीकर के साथ सजाया हुआ था. बाइक के आगे और पीछे नंबर प्लेट की जगह उसने अपने समुदाय का नाम लिखवाया था. पुलिस ने बाइक चालक का 23 हजार 500 रुपये का चालान किया. वहीं युवक अपनी बाइक वहीं छोड़कर फरार हो गया. जिसके बाद पुलिस ने बाइक को इंपाउंड कर लिया.

ये भी पढ़ें:- मोड़ मंडी ब्‍लास्‍ट: डेरा सच्चा सौदा पहुंची पुलिस, डेरा अध्‍यक्ष को दिया नोटिस

ये भी पढ़ें:- रामकुमार गौतम ने दुष्यंत पर फिर साधा निशाना, पूछा- हमारे बिना इनके पास था क्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 5:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर