लाइव टीवी

मतदान को लेकर इस परिवार में दिखा गजब का उत्साह, एक साथ 25 सदस्य वोट डालने पहुंचे

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: October 21, 2019, 3:28 PM IST
मतदान को लेकर इस परिवार में दिखा गजब का उत्साह, एक साथ 25 सदस्य वोट डालने पहुंचे
परिवार के 25 सदस्यों ने एक डाला वोट

गोहाना के मुस्लिम परिवार के 25 सदस्य जिसमें हर उम्र के नौजवान बुजुर्ग और महिलाएं शामिल होकर पोलिंग बूथ तक पहुंची और पूरी एकजुटता के साथ लोकतंत्र और राष्ट्रहित के लिए अपना मतदान किया है.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) को लेकर पूरी उत्सुकता और जोश  देखने को मिला. वहीं गोहाना (Gohana) के खानपुर में स्थित सरकारी स्कूल में बनाए गए बूथ पर एक ही परिवार के 25 सदस्य वोट डालने एक साथ पहुंचे. बता दें कि यह एक मुस्लिम परिवार (Muslim Family) है. उन्होंने बताया कि वोट डालने के लिए पूरा परिवार पूरी उत्सुकता के साथ मतदान केंद्र पर पहुंचा है..

बता दें कि गोहाना के मुस्लिम परिवार के 25 सदस्य जिसमें हर उम्र के नौजवान बुजुर्ग और महिलाएं शामिल होकर पोलिंग बूथ तक पहुंची और पूरी एकजुटता के साथ लोकतंत्र और राष्ट्रहित के लिए अपना मतदान किया है. खासतौर पर  दो युवतियों ने पहली बार वोट डाला है और पहली बार वोट डालने का जो उत्साह और उमंग उनके अंदर देखने को मिली.

युवतियों ने कहा वे काफी एक्साइटेड हैं और उन्होंने पहली बार वोट डालकर काफी अच्छा लग रहा है. एक दौर था जहां महिलाएं वोट डालने की बात तो दूर ,घर से निकलने भी काफी सोचना पड़ता था, लेकिन वर्तमान समय में महिलाएं ने केवल जागरूक हुई है बल्कि अपने मत का सही प्रयोग करते हुए राष्ट्रहित में अपनी उपस्थिति दर्ज करा रही हैं.

वहीं इसी परिवार के युवक ने दूसरी बार मतदान किया है और अपने परिवार के करीब 25 सदस्यों के साथ पोलिंग बूथ पर आना और वोट डालना कहीं न कहीं संयुक्त परिवार की रीत को बरकार रखा हुआ है. आज संयुक्त परिवार बहुत कम देखने को मिलते हैं. लेकिन खानपुर कलां में एक मुस्लिम परिवार के 25 सदस्यों ने एक साथ वोट डाल कर राष्ट्र के नाम अपने वोट का प्रयोग किया है.

यह भी पढ़ें: साइकिल पर मतदान करने पहुंचे सीएम खट्टर, बोले- हम बहुमत से बना रहे सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 3:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...