Home /News /haryana /

सोनीपत: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी 3 दरिंदे गिरफ्तार, पुलिस ने कोर्ट में पेश कर लिया रिमांड पर

सोनीपत: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी 3 दरिंदे गिरफ्तार, पुलिस ने कोर्ट में पेश कर लिया रिमांड पर

सोनीपत में नाबालिग से दुष्कर्मी के 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

सोनीपत में नाबालिग से दुष्कर्मी के 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Sonipat Rape case: हरियाणा के सोनीपत सदर थाना पुलिस ने नाबालिग लड़की के साथ रेप के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 1 दिन के रिमांड पर लिया है. पुलिस ने अरुण और सागर के खिलाफ रेप की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. जबकि नवीन और भारत के खिलाफ रेप के प्रयास का हालांकि सोनीपत पुलिस ने अरुण सागर और भरत को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है. नवीन की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत के सदर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ 4 दरिंदों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया था इस पूरे मामले में सोनीपत सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गांव लहराडा के रहने वाले भरत, सागर और अरुण नाम के 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है. ताकि तीनों से गहनता से पूछताछ हो सकें और एक फ़रार नवीन आरोपी की तलाश में थाने की पुलिस लगातार दबिश दे रही है.

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के सदर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ पहले तो गांव लहराडा के रहने वाले अरुण नाम के आरोपी ने रेप किया. अरुण के रेप करने के बाद कई दिन बाद सागर ने नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया, इसके बाद अरुण और सागर के दो दोस्तों नवीन और भरत ने नाबालिग लड़की के साथ रेप का प्रयास किया.

पुलिस ने अरुण और सागर के खिलाफ रेप की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. जबकि नवीन और भारत के खिलाफ रेप के प्रयास का हालांकि सोनीपत पुलिस ने अरुण सागर और भरत को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है. नवीन की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही हैं.

सदर थाना प्रभारी सदर थाना क्षेत्र से एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया था. इस पूरे मामले में हमने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी अरुण भरत और सागर है, तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है. तीनों से गहनता से पूछताछ की जा रही है. वहीं एक अन्य आरोपी नवीन के लिए लगातार दबिश दी जा रही हैं.

Tags: Haryana news, Haryana police, Minor Girl Rape Case, Rape case accused arrested

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर