लाइव टीवी
Elec-widget

बस की छत पर सफर कर रहे 3 छात्रों के सिर अंडर ब्रिज से टकराए, एक की मौत

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: November 13, 2019, 3:02 PM IST
बस की छत पर सफर कर रहे 3 छात्रों के सिर अंडर ब्रिज से टकराए, एक की मौत
गोहाना में दर्दनाक हादसे में एक छात्र की मौत, दो घायल

तीनों युवकों के सिर रेलवे अंडर ब्रिज से टकरा गए. इस हादसे में एक छात्र अरुण की मौके पर ही मौत हो गई और दो छात्र गंभीर रुप से घायल हो गए.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना में प्राइवेट बस (Private Bus) की छत पर बैठ कर सफर करना तीन छात्रों को महंगा पड़ गया. बस सफीदों से गोहाना (Gohana) आ रही थी कि रास्ते मे गंगेशर गांव का रहने वाला 20 वर्षीय छात्र अरुण गोहाना में कोचिंग लेने के लिए आ रहा था और बस के अंदर सीट नहीं होने से छत पर बैठ गया. अगले ही गांव बिचपडी के रहने वाले दो छात्र भी बस की छत पर गोहाना आने के लिए बैठ गए. बस सफीदों से गोहाना आ रही थी, लेकिन गोहाना-जींद रोड पर अनाज मंडी के पास लगने वाले जाम से बचने के लिए बस चालक बिचपडी से बस को गांव महमूदपुर के रास्ते से गोहाना लेकर आ गया.

महमूदपुर गांव के पास सड़क के ऊपर से गोहाना-जींद रेलवे लाइन होने की वजह से वहां बने रेलवे अंडर पास के नीचे से जब बस निकल रही थी तो छत पर बैठे तीनों युवकों के सिर रेलवे अंडर ब्रिज से टकरा गए. इस हादसे में एक छात्र अरुण की मौके पर ही मौत हो गई और दो छात्र गंभीर रुप से घायल हो गए. दोनों घायलों को गंभीर देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है. वहीं घटना के दो घंटे के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची और दो इलाको का मामला होने की बात करती नजर आई.

मृतक रोज इसी बस में जाता था कोचिंग सेंटर

मृतक अरुण के परिजनों ने बताया अरुण गोहाना में रोजाना एक कोचिंग सेंटर के लिए आया करता था. आज भी घर से गोहाना कोचिंग लेने के लिए आ रहा था लेकिन बस में स्थान नहीं होने से वो बस की छत पर बैठे थे. बस रोजाना गांव से गोहाना सीधे रास्ते से आती थी लेकिन आज बस चालक गांव के रास्ते से बस को गोहाना की तरफ आ रहा था. तभी गांव महमूदपुर के पास बने रेलवे अंडर ब्रिज के पास बस की स्पीड ज्यादा होने से बस उछाल ले गई और बस की छत पर बैठे तीनों छात्र रेलवे अंडर ब्रिज से टकरा गए.

ये भी पढ़ें- CM खट्टर और Dy.CM चौटाला ने मंत्रियों के नाम किए फाइनल, घोषणा 48 घंटे में

राजा के ऐशगाह पर सैकड़ों साल बाद भी दूर-दूर से आते हैं लोग जूते मारने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 3:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...