सोनीपत: ट्यूबवेल के लिए पाइप लाइन बिछाने के दौरान मिट्टी धंसी, 3 मजदूरों की मौत
Sonipat News in Hindi

सोनीपत: ट्यूबवेल के लिए पाइप लाइन बिछाने के दौरान मिट्टी धंसी, 3 मजदूरों की मौत
सोनीपत में दर्दनाक हादसा

खेत मे ट्यूबवेल (tube well) के लिए पाइप लाइन बिछाने के दौरान सड़क के नीचे से लाइन निकालते हुए ये हादसा हुआ.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना के लाठ गांव में पानी के लिए पाइप लाइन दबा रहे तीन मजदूरों की मिटी में दबने से मौत हो गई. ये घटना रविवार देर रात की है. खेत मे ट्यूबवेल (Tube well) के लिए पाइप लाइन बिछाने के दौरान सड़क के नीचे से लाइन निकालते हुए ये हादसा हुआ. इस हादसे में मुकेश पुत्र इंद्र वासी लाठ, अजीत पुत्र राजा वासी लाठ एवं प्रदीप पुत्र कृष्ण शहरमालपुर जिला पानीपत की मौके पर ही मौत हो गई. तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल भेज दिए गए हैं.

बता दें कि लाठ गांव का रहने वाला किसान प्रदीप अपने खेतों में चोरी छुपे देर रात ट्यूबवेल के लिए पाइप लाइन बिछाने का काम कर रहा था. इस काम में कुल 6 मजदूरों को बुलाया गया था. प्रदीप अपने एक खेत से दूसरे खेत में पानी की पाइप ले जाना चाहता था जोकि उसके खेत से काफी दूर थी और बीच में सड़क और एक पानी का नाला होने की वजह से प्रदीप 6 से 7 फुट गेहरे गढ़े में सड़क के निचे मिटी को खोदने का काम करवा रहा था.

सड़क की मिट्टी खिसक गई



जैसे ही मिट्टी खोदने का काम पूरा हुआ तो ऊपर सड़क की मिट्टी निचे खिसक गई. इससे वहां काम करने वाले प्रदीप, मुकेश औऱ अजीत मिट्टी के नीचे दब गए. मिट्टी के निचे दबने की वजह से तीनो की मौके पर ही मोत हो गई.वहीं इस मामले में गोहाना सदर थाना के एसएचओ मोहन लाल ने बताया लाठ गांव का किसान प्रदीप गैर क़ानूनी तरिके से खेतों में ट्यूबल के लिए पाइप लाइन बिछाने का काम चोरी छुपे रात को कर रहा था.
नहीं ली थी परमिशन

आरोपी प्रदीप ने इसके लिए किसी तरहे की कोई परमिशन नहीं ले रखी थी. काम के दौरान मिट्टी के नीच दबने से 3 मजदूरों की मौत हुई है. दो मजदूर गोहाना के लाठ गांव के रहने वाले थे और एक मजदुर पानीपत का रहने वाला था. इस मामले के खेत के मालिक प्रदीप के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

ये भी पढ़ें: Lockdown: यूपी-बिहार के 1लाख से ज्यादा लोगों ने जताई हरियाणा लौटने की इच्छा

पिता की अस्थियां लेकर हरिद्वार जा रहे बेटे सहित 3 की सड़क हादसे में मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज