Home /News /haryana /

Covid-19: गोहाना में एक ही परिवार के 4 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, इनमें तीन बच्चे भी शामिल

Covid-19: गोहाना में एक ही परिवार के 4 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, इनमें तीन बच्चे भी शामिल

गोहाना नागरिक हॉस्पिटल के एसएमओ डॉ. कर्मबीर ने बताया कि गोहाना में दो दिन पहले एक कोरोना का केस मिला था. (सांकेतिक फोटो)

गोहाना नागरिक हॉस्पिटल के एसएमओ डॉ. कर्मबीर ने बताया कि गोहाना में दो दिन पहले एक कोरोना का केस मिला था. (सांकेतिक फोटो)

Corona Virus: दो दिन पहले इस परिवार में सबसे पहले एक युवक कोरोना पॉजिटिव मिला था. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने युवक के परिवार के बाकी सदस्यों का भी कोरोना संक्रमण का टेस्ट करवाया. उसमें तीन बच्चे और कोरोना संक्रमित मिले. डॉक्टरों ने बताया कि पीड़ित शख्स ने कोरोना की दोनों डोज भी लगवा ली थी. लेकिन उसके बावजूद भी वह कोरोना से ग्रसित हो गया.

अधिक पढ़ें ...

गोहाना. गोहाना शहर (Gohana City) में एक ही परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. इससे आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. साथ ही स्वास्थ्य विभाग की भी चिंता बढ़ गई है. इस परिवार में एडल्ट व तीन बच्चे कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जबकि स्वास्थ्य विभाग कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन (vaccination) का काम घर- घर तक शुरू कर चुका है. लेकिन लोग अभी भी कोरोना की वैक्सीन नहीं लगा रहे हैं. गोहाना में कोरोना के केस काफी दिनों से नहीं मिलने से स्वास्थ्य विभाग राहत की सांस ले रहा था. मगर नए चार केस आने से स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है.

दरअसल, दो दिन पहले इस परिवार में सबसे पहले एक युवक कोरोना पॉजिटिव मिला था. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने युवक के परिवार के बाकी सदस्यों का भी कोरोना संक्रमण का टेस्ट करवाया. उसमें तीन बच्चे और कोरोना संक्रमित मिले. डॉक्टरों ने बताया कि पीड़ित शख्स ने कोरोना की दोनों डोज भी लगवा ली थी. लेकिन उसके बावजूद भी वह कोरोना से ग्रसित हो गया. स्वस्थ विभाग लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवाने के साथ- साथ कोविड-19 के नियमों की पालना करने की अपील कर रहा है. इसके इलावा वहां के आसपास के घरो में रहने वाले लोगों के भी दोबारा से सेम्पल लिए गए हैं. जिनकी आज श्याम तक रिपोर्ट आएगी.

रिपोर्ट आज शाम को मिलेगी
गोहाना नागरिक हॉस्पिटल के एसएमओ डॉ. कर्मबीर ने बताया कि गोहाना में दो दिन पहले एक कोरोना का केस मिला था. उसके अन्य परिवार के सदस्यों ने भी कोरोना टेस्ट करवाया. कल रिपोर्ट आई जिसमें तीन बच्चे और कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जैसे उसकी कोरोना की रिपोर्ट आई उसको तुरन्त होम आइसोलेशन कर दिया गया. साथ ही कोरोना की किट भी दे दी गई है. उसके परिजनों व आसपास के लोगों का भी सर्वे किया जा रहा है. उसने व उसके परिवार ने दोनों कोरोना की डोज लगा रखी है. लेकिन उसके बाद भी वह कोरोना पॉजिटिव मिला है. जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले युवक दिल्ली गया था. उसके आसपास के लोगों का भी टेस्ट करवाया जा रहा है जिसकी रिपोर्ट आज शाम को मिलेगी.

Tags: Corona Virus, COVID 19, Haryana news, Sonipat news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर