स्कूल जा रही छात्रा से छेड़खानी करने के दोषी को 5 साल की कैद, साढ़े 10 हजार रुपये जुर्माना

कोर्ट ने दोषी को सुनाई सजा

पीड़िता छात्रा ने 1 अगस्त, 2018 को थाना शहर गोहाना में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज (Case Registered) कराया था. छात्रा ने आरोप लगाया था कि वह सुबह घर से स्कूल (School) जाने के लिए निकली थी.

  • Share this:
सोनीपत. स्कूल जा रही छात्रा से छेड़ख़ानी करने के दोषी को कोर्ट (court) ने पांच साल कैद की सजा सुनाई है. अदालत ने दोषी पर 10 हजार 500 रुपये जुर्माना भी लगाया है. जुर्माना (Fine) न देने पर छह माह अतिरिक्त कैद की सजा भुगतनी होगी. अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश डा. प्रमिंद्र कौर की अदालत ने सजा सुनाई है.

पीड़िता छात्रा ने 1 अगस्त, 2018 को थाना शहर गोहाना में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया था. छात्रा ने आरोप लगाया था कि वह सुबह घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी. जब वह शहर से जा रही थी तो इसी दौरान देवीपुरा के सुरेंद्र ने उसका रास्ता रोककर उसका हाथ पकड़ लिया था.

पिता को भी दी थी जान से मारने की धमकी

आरोपी ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी तो उसने शोर मचा दिया था. इसी बीच उसके पिता भी वहां पर आ गए थे. इस पर आरोपी उसे और उसके पिता को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया था. पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 354ए, 341, 506 व 8 पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था.



यह भी पढ़ें- यमुनानगर: हवालात का ताला खोलकर फरार हुए दो चोर, ASI समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.