लाइव टीवी

सोनीपत में नौकरी दिलाने के बहाने 21 साल की युवती से 5 युवकों ने किया गैंगरेप, 2 गिरफ्तार

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: January 16, 2020, 10:55 AM IST
सोनीपत में नौकरी दिलाने के बहाने 21 साल की युवती से 5 युवकों ने किया गैंगरेप, 2 गिरफ्तार
सोनीपत में युवती से गैंगरेप

पुलिस (Police) को दी शिकायत में 21 वर्षीय युवती ने बताया कि उसको टिंकू नाम के युवक ने टीडीआई कंपनी के फ्लैट में नौकरी दिलवाने के बहाने बुलाया था. जहां पहले से उसके चार दोस्त (Four Friends) बैठे हुए थे.

  • Share this:
सोनीपत. कुंडली थाना क्षेत्र स्थित टीडीआई के फ्लैट में युवती को नौकरी दिलाने के बहाने बुलाने के बाद सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) करने का मामला सामने आया है. युवती का आरोप है कि उसे नशीला पदार्थ पिलाने के बाद सामूहिक दुष्कर्म किया गया. पीड़िता के बयान पर पुलिस (Police) ने मुकदमा दर्ज (Case Registered) कर लिया है. पुलिस ने मामले में कुंडली बार्डर से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस को दी शिकायत में 21 वर्षीय युवती ने बताया कि उसको टिंकू नाम के युवक ने टीडीआई कंपनी के फ्लैट में नौकरी दिलवाने के बहाने बुलाया था. जहां पहले से उसके चार दोस्त बैठे हुए थे. वहां पर उसे शीतल पेय में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया गया, जिसके बाद वह बेसुध हो गई. युवती ने आरोप लगाया है कि टिंकू, विनोद, खन्ना और उसके दो अन्य साथियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

बाथरूम से पुलिस हेल्पलाइन पर दी सूचना

जब उसका नशा कुछ कम हुआ तो वह लघुशंका करने का झूठ बोलकर बाथरूम में चली गई. बाथरूम को अंदर से लॉक कर उसने अपने मोबाइल से महिला हेल्प लाइन पर गैंगरेप की सूचना दी थी. पुलिस ने इस आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों को रिमांड पर लिया गया है.

फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने युवती का मेडिकल कराने के साथ ही उसके कोर्ट में बयान दर्ज कराए. मामले में कार्रवाई करते  पुलिस ने दो आरोपियों विनोद व मुकेश उर्फ खन्ना को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस उसके साथियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

ये भी पढे़ं - फरीदाबाद : साइबर सेल ने ढूंढ़ निकाले चोरी व खोए 20 महंगे मोबाइलये भी पढ़ें - पुलिस ने काटा 23,500 रुपये का चालान, बाइक वहीं छोड़कर भागा युवक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 10:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर