सोनीपत: खेतों में दवा छिड़कते समय 60 साल के किसान की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Sonipat News in Hindi

सोनीपत: खेतों में दवा छिड़कते समय 60 साल के किसान की मौत, जांच में जुटी पुलिस
सोनीपत में किसान की मौत

जय सिंह (Jai Singh) की तीन लड़कियां और एक लड़का है. परिवार (Family) में कोई और कमाने वाला नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 11, 2020, 2:28 PM IST
  • Share this:
सोनीपत. गोहाना के कटवाल गांव में एक 60 वर्षीय किसान जयसिंह की खेतो में काम करते समय मौत (Death) हो गई. मृतक मंगलवार सुबह अपने धान के खेतों में दवा का स्प्रे छिड़कने के लिए गया था. वहीं आस पास के खेतों में काम कर रहे गांव के लोगों ने देखा कि जय सिंह खेतों में दवाई का स्प्रे छिड़कने के दौरान बेहोश हो गया तो तुरंत गांव वालो ने इसकी सूचना जय सिंह के परिवार (Family) वालों की दी.

जय सिंह के परिवार वाले उसे गंभीर हालत में गोहाना के नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस ने इस मामले में परिजनों के बयान पर 174 आई पीसी धारा के तहत करवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया. वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. वही ग्रामीणों ने सरकार ने मृतक के परिवार वालो के लिए आर्थिक सहायता की मांग की है.

धान के खेत में दवा छिड़कने गया था किसान



मृतक के परिजनों ने बताया जय सिंह आज सुबह 7 बजे अपने एक एकड़ धान की फसल के खेत में स्प्रे करने के लिए घर से निकला था. कुछ देर बाद गांव के एक आदमी का फोन आया कि जय सिंह खेतों में बेहोश पड़ा हुआ. तभी मौके पर पहुंच कर जय सिंह को गोहाना के सरकारी हस्पताल में लेकर आये तो डॉक्टरों ने इसे मृत घोषित कर दिया.
3 बेटियों और एक बेटे का पिता था मृतक

जय सिंह की तीन लडकियां और एक लड़का है. परिवार में कोई और कमाने वाला नहीं है. ग्रामीण अब सरकार से मांग कर रहे है कि जय सिंह के परिवार वालो को आर्थिक मदद दी जाए ताकि इस के परिवार का गुजारा चल सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading