सोनीपत: उपले उठाने को लेकर पड़ोसियों में खूनी झड़प, 60 साल के बुजर्ग की हत्या

सोनीपत में बुजुर्ग की हत्या

सोनीपत में बुजुर्ग की हत्या

Murder in Sonipat: मृतक जगदीश के परिजनों के अनुसार 15-20 आरोपियों ने उन पर हमला किया. इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई.

  • Share this:

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में आंधी में उड़कर उपला घर में गिरने के मामूली विवाद को लेकर बृहस्पतिवार को दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले. इसमें एक 60 साल के बुजुर्ग को सिर पर तेजधार हथियार से वार कर और डंडों से पीटकर मार डाला (Killed) गया. पुलिस ने मृतक का शव (Dead Body) पोस्टमार्टम को भेज दिया है. पीड़ित पक्ष ने दो भाइयों सहित 12 लोगों की नामजद शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है.

गांव कालूपुर में मृतक जगदीश के परिजनों ने बताया कि उनके पड़ोस में रहने वाले सुरेश व एक अन्य के साथ झगड़ा हुआ था. 2 दिन पहले जो तेज आंधी आई उस आंधी में उनके उपले उड़कर उनके प्लाट में आ गए थे. जिसके बाद उन्होंने उपले उठाने के लिए उन्हें कहा, लेकिन उन्होंने सबसे पहले उनकी बेटी को थप्पड़ मारा और जब उन्हें रोका गया तो लाठी-डंडों और तेजधार हथियारों से हमला कर दिया.

तेजधार हथियार से किया हमला

वहीं इस झगड़े में जगदीश की मौत हो गई है. जगदीश के परिजनों का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले सुरेश व अन्य 15 से 20 लोगों ने उनके परिवार पर हमला किया है. वहीं तेजधार हथियार से जगदीश पर हमला कर दिया था. जिसके कारण जगदीश की मौत हो गई है.
जांच में जुटी पुलिस

सिटी थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि झगड़े में एक बुजुर्ग की मौत हो गई है. जगदीश गांव कालूपुर का रहने वाला था. प्राथमिक जांच में पता चला है कि उपले उठाने को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था. फिलहाल परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं. परिजनों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज