Home /News /haryana /

8 year old daughter did not feed the chickens the father killed her hrrm

बेटी ने मुर्गियों को दाना नहीं डाला तो पिता ने रस्सियों से बांधा, फिर डंडों से पीट-पीटकर मार डाला

8 साल की बेटी की पिता ने की बेहरमी से हत्या

8 साल की बेटी की पिता ने की बेहरमी से हत्या

Murder in Sonipat: पिता ने घर से बाहर जाते समय तमन्ना को मुर्गियों को दाना-पानी देने के लिए कहा था. तमन्ना खेल-खेल में मुर्गियों को दाना-पानी डालना भूल गई. जब पिता को पता चला कि तमन्ना ने मुर्गियों को दाना-पानी नहीं दिया है तो उसे गुस्सा आ गया.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव बजाना खुर्द में 14 मई को 8 साल की मासूम बेटी तमन्ना को पिता ने बेरहमी से पीटकर मार डाला. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी जगन्ना को कोर्ट में पेशकर न्यायिक हिरासत जेल में भेज दिया. पुलिस के सामने आरोपी ने जो खुलासा किया वो चौकाने वाला था. उसने तमन्ना की इसलिए हत्या की थी, क्योंकि मासूम ने घर में मुर्गियों को चारा व पानी समय पर नहीं दिया था.

ख़ूबडू चौकी इंचार्ज मंजीत सिंह ने बताया कि गांव बजाना खुर्द में 8 साल की बेटी तमन्ना को उसके पिता जगन्ना ने रस्सियों से बांधा और उसकी स्किन को पलाश से भी काटा और बेरहमी से पीटकर मौत के घाट उतार दिया. हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आज उसे कोर्ट में पेश किया गया.

ये है मामला

कहा गया है कि पिता ने घर से बाहर जाते समय तमन्ना को मुर्गियों को दाना-पानी देने के लिए कहा था. तमन्ना खेल-खेल में मुर्गियों को दाना-पानी डालना भूल गई. जब पिता लौटा तो उसे पता चला कि तमन्ना ने मुर्गियों को दाना-पानी नहीं दिया है. इस पर उसे गुस्सा आ गया. उसने तमन्ना के हाथ-पैर रस्सी से बांधकर डंडे से बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया. बच्ची की चीख पुकार सुनकर उनका पड़ोसी जब मौके पर पहुंचा तो जगन्ना अपनी बेटी को पीटने के बाद एक कमरे में बंद कर मौके से फरार हो गया. पड़ोसियों ने कमरे का दरवाजा खोला तो वहां तमन्ना बेसुध पड़ी मिली.

Tags: Haryana news, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर