Home /News /haryana /

8 year old girl brutally thrashed dies accused father absconding police registered case sonipat haryana nodvm

सोनीपत में हैवान बना पिता: 8 साल की मासूम बेटी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट


एक कलयुगी बाप ने पहले तो अपनी बेटी को रस्सी से बांध दिया और बाद में उसकी बेरहमी से पिटाई करके उसे मौत के घाट उतार दिया.

एक कलयुगी बाप ने पहले तो अपनी बेटी को रस्सी से बांध दिया और बाद में उसकी बेरहमी से पिटाई करके उसे मौत के घाट उतार दिया.

Haryana Crime News: हरियाणा के सोनीपत के बचाना खुद से रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है. गांव के रहने वाले जगन्ना नाम के एक शख्स ने पहले तो गुस्से में आकर अपनी 8 साल की मासूम बेटी को रस्सियों से बांधा और बाद में उसकी बेरहमी से पिटाई कर डाली. इस पिटाई में 8 साल की मासूम तमन्ना की मौके पर ही मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. कहते हैं पिता का साया बच्चों को हर परेशानी से महफूज रखता है. लेकिन सोनीपत से जो मामला सामने आया है उसे सुनकर हर किसी की रूह कांप जाएगी. सोनीपत के बचाना गांव के रहने वाले एक शख्स ने गुस्से में आकर अपनी 8 साल की मासूम बेटी को मौत के घाट उतार दिया है. जगन्ना नाम के एक कलयुगी पिता ने पहले अपनी बेटी को रस्सियों से बांधा और बाद में उसकी बेरहमी से पिटाई कर डाली. इस पिटाई में मासूम तमन्ना की मौके पर ही मौत हो गई. बच्ची के शरीर पर चोट के गहरे निशान है.

वारदात की सूचना मिलने के बाद गन्नौर थाना पुलिस ने क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंची और तमन्ना के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया. इस वारदात की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई और वारदात स्थल पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई. वारदात को अंजाम देकर आरोपी पिता मौके से फरार है.

पहले रस्सी से बांधकर की बेरहमी से पिटाई

इस मामले की जानकारी देते हुए गन्नौर थाना प्रभारी धीरज कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव बजाना खुर्द में जग्गना नाम के शख्स ने आपनी 8 साल की बेटी तमन्ना को पहले रस्सी से बांधा और उसके बाद में उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी जिसके चलते उसकी मौत हो गई. वारदात को अंजाम देकर पिता मौके से फरार है और उसको जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

 KMP एक्सप्रेस-वे पर टोल नाके के पास मिला महिला का शव

हाल ही में झज्जर जिले के बादली कस्बे में केएमपी यानी कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस-वे के टोल नाके के पास एक महिला का खून से लथपथ शव पड़ा मिला था. बादली थाने के एसएचओ बाबूलाल ने बताया कि महिला की गला रेत कर हत्या की गई है और वारदात को अंजाम देकर शव को यहां पर फेंका गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवाया है और मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि महिला के गले पर तेजधार हथियार के कई निशान है. इतना ही नहीं शरीर के कई अंगों पर भी चोट के गहरे निशान दिखाई दे रहे हैं.

Tags: Crime News, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर