Home /News /haryana /

9 year old girl crushed under school bus tires in sonipat hrrm

हरियाणा में दर्दनाक हादसा: स्कूल बस के टायरों के नीचे कुचल गई 9 साल की बच्ची, मौत

सोनीपत में दर्दनाक सड़क हादसे में 9 साल की बच्ची की मौत

सोनीपत में दर्दनाक सड़क हादसे में 9 साल की बच्ची की मौत

School Bus Accident in Sonipat: सोनीपत में एक स्कूल बस ने दूसरी कक्षा की छात्रा को कुचल दिया. हादसा उस समय हुआ जब बच्ची सड़क क्रॉस कर रही थी. बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में एक दुखद मामला सामने आया है, जहां एक 9 साल की बच्ची की स्कूल बस के नीचे कुचलने की वजह से मौत हो गई. मृतक बच्ची मोहन नगर के सरकारी स्कूल में पढ़ती थी. नवीन पब्लिक स्कूल कालूपुर चुंगी की बस के नीचे आने से दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली निशा की मौत हो गई. हादसा उस समय हुआ जब निशा सड़क पार कर रही थी.

स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लिए सिविल अस्पताल भिजवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वहीं मृतक छात्रा के पिता राकेश ने स्कूल बस चालक पर लापरहवाही के आरोप लगाए है. उन्होंने बताया कि स्कूल बस चालक की लापहरवाही के चलते ये हादसा हुआ है. उन्होंने कहा कि हम इसकी शिकायत पुलिस में करेंगे. वहीं इस हादसे में ये जानकारी जरूर मिल रही है कि जो ड्राइवर बस चला रहा था उसके पास भारी वाहन चलाने का लाइसेंस नहीं है.

बता दें कि जिस बस से निशा हादसे का शिकार हुई उस बस को मनीष नाम का एक ड्राइवर चला रहा था. उसके पास भारी वाहन चलाने का लाइसेंस भी नहीं है. उसके बावजूद वह  स्कूली बस चला रहा था. हालांकि अभी तक स्कूल प्रबंधन की तरफ से कोई भी अधिकारिक बयान मीडिया के सामने नहीं आया है.

Tags: Accident, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर