Home /News /haryana /

a baba raped on the name of satsang in sonipat says punjabi women police arrested accused nodnc

हरियाणा: बाबा ने सत्संग के नाम पर किया गंदा काम, पंजाब की महिला ने पुलिस में की शिकायत

पंजाबी महिला ने सोनीपत के बाबा पर लगाया रेप का आरोप.

पंजाबी महिला ने सोनीपत के बाबा पर लगाया रेप का आरोप.

Rape Case in Sonipat: पंजाब की रहने वाली एक महिला ने सोनीपत पुलिस को शिकायत दी है कि पंजाब के रहने वाले सुख सागर उर्फ गणपत नाम के एक धर्मगुरु ने सत्संग के बहाने कुंडली क्षेत्र में स्तिथ टीडीआई में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

सत्संग के नाम पर पंजाब की महिला को फंसाया.
महिला ने दुष्कर्म का मामला करवाया दर्ज.

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत से एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जहां महिला ने एक बाबा पर सत्संग के नाम पर फंसाने का आरोप लगाया है. पंजाब की रहने वाली एक महिला ने सुख सागर नाम के एक धार्मिक गुरु पर सोनीपत के कुंडली में रेप का मुकदमा दर्ज कराया है. इसके बाद सोनीपत पुलिस ने सुखसागर बाबा को पंजाब जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गहनता से पूछताछ की है. इसके बाद शुक्रवार को सोनीपत कोर्ट ने बाबा सुख सागर को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया हेै.

कई बार ऐसे मामले सामने आते हैं, जहां कुछ धार्मिक गुरुओं की हरकतों के कारण सभी की बदनामी होती है. ऐसा ही एक मामला सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र से भी सामने आया है. पंजाब की रहने वाली एक महिला ने सोनीपत पुलिस को शिकायत दी है कि पंजाब के रहने वाले सुख सागर उर्फ गणपत नाम के एक धर्मगुरु ने सत्संग के बहाने कुंडली क्षेत्र में स्तिथ टीडीआई में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है.

बाबा को लिया था तीन दिन की रिमांड पर
महिला की शिकायत पर पुलिस ने बाबा सुखसागर को पंजाब की जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर कई घंटों तक पूछताछा की. इसके बाद उसे सोनीपत कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. इस मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी विपिन कादयान ने बताया कि पंजाब की रहने वाली एक महिला ने थाने में शिकायत दी थी कि सुख सागर उर्फ गणपत नाम के एक धार्मिक बाबा ने उसके साथ दुष्कर्म किया है, जिस पर हम ने कार्रवाई करते हुए बाबा को पंजाब जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया और कोर्ट में पेश कर 3 दिन के रिमांड पर लिया था. हमने उनसे गहनता से पूछताछ की है और कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है.

Tags: Haryana news, Sonipat

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर