सोनीपत में दर्जनभर हमलावरों ने युवक को मारी गोली, CCTV में कैद हुए आरोपी

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 10, 2019, 3:14 PM IST
सोनीपत में दर्जनभर हमलावरों ने युवक को मारी गोली, CCTV में कैद हुए आरोपी
दर्जनभर बदमाश हाथों में हथियार लहराते हुए ओम साईं प्रॉपर्टी के दफ्तर में घुसे और दो युवकों पर हमला कर दिया.

सोनीपत में दर्जनभर बदमाशों ने ओम साई प्रॉपर्टी के आॅफिस में बैठे दो युवाओं पर तेज धार वाले हथियारों से हमला कर दिया.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत में बेख़ौफ़ दर्जनभर बदमाशों (Miscreants) ने मिशन रोड (Mission Road) पर स्थित राज मार्केट (Raj Market) में ओम साई प्रॉपर्टी (Om Sai Property) के आॅफिस में बैठे दो युवाओं पर तेज धार वाले हथियारों (Arms) से हमला कर दिया. एक हमलावर ने सौरव नाम के युवक पर देसी पिस्तौल (Countrymade Pistol) से फायर (Fire) भी किया. गनीमत यह रही कि गोली (Bullets) सौरव के हाथ में लगी और उसकी जान बच गई. सौरव का हॉस्प्टिल में इलाज चल रहा है. हमलावर मौके पर देसी पिस्तौल और तलवार (Sword) छोड़कर फरार हो गए. सभी हमलावर एक दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गए. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

दो दिनों में यहां हुए 6 लोगों की हत्या

पिछले दो दिनों में सोनीपत में 6 हत्याकांड को अंजाम दिया जा चुका है. यह घटना सोमवार को सोनीपत के मिशन रोड के टीका राम गर्ल्स कॉलेज के पास घटी. अचरज की बात यह है कि कॉलेज के बाहर हमेशा पुलिस वैन खड़ी रहती है. इसके बावजूद दर्जनभर बदमाश हाथों में हथियार लहराते हुए ओम साई प्रोपर्टी के आॅफिस में आ घुसे. वहां बैठे दो युवाओं अमित और सौरव पर हमला बोल दिया. यह बताया जा रहा है कि इस हमले के पीछे आपसी रंजिश है. वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँची और मामले की जांच ने जुट गई.



पीड़ित के भाई का किसी के साथ हुआ था झगड़ा

सौरव ने बताया कि रविवार को मेरे भाई का किसी के साथ झगड़ा हुआ था. वो हमारे कैफे में घुस कर किसी को ढूंढ रहे थे, लेकिन हमने उन्हें रोका तो सोमवार को हमलावरों ने आकर हम पर अचानक हमला बोल दिया. मेरे भाई के ऊपर गोली भी चलाई.

आपसी रंजिश के चलते हुआ हमला
Loading...

Revolver-देसी पिस्तौल
डीएसपी रविन्द्र कुमार ने बताया कि हमें इस घटना की सूचना मिली थी कि मिशन रोड पर ओम साई कैफे में गोली चली है. सौरव निवासी बुटाना को हाथ में गोली लगी है.


इस मामले की जांच कर रहे डीएसपी रविन्द्र कुमार ने बताया कि हमें इस घटना की सूचना मिली थी कि मिशन रोड पर ओम साई कैफे में गोली चली है. सौरव निवासी बुटाना को हाथ में गोली लगी है. उन्होंने बताया कि यह घटना आपसी रंजिश का है. उन्होंने कहा कि इस मामले के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने करवाई थी पति की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

BJP नेता पवन बेनीवाल ने अपने फेसबुक वॉल से INLD नेता अभय चौटाला पर साधा निशाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 2:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...