Home /News /haryana /

a engineer student died by haryana roadway bus in sonipat he was travelling without ticket nodnc

हरियाणा: बिना टिकट रोडवेज बस में सफर कर रहा था इंजीनियरिंग का छात्र, चलती बस से कूदा, मौत

चलती बस से कूदने के कारण अभिषेक का बैलेंस बिगड़ गया और वह बस के टायर के नीचे आ गया.

चलती बस से कूदने के कारण अभिषेक का बैलेंस बिगड़ गया और वह बस के टायर के नीचे आ गया.

Sonipat Accident: हरियाणा रोडवेज की बहादुरगढ़ से चंडीगढ़ जा रही बस में अभिषेक नाम का एक छात्र सवार था. बताया जा रहा है कि अभिषेक मुरथल यूनिवर्सिटी इंजीनियरिंग का छात्र था और वह बस में बगैर टिकट सफर कर रहा था.

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत मुरथल रोड पर हरियाणा रोडवेज की बस के नीचे आने से एक इंजीनियरिंग के छात्र की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक छात्र मुरथल यूनिवर्सिटी में इंजीनियरिंग का छात्र था. सूचना के बाद मुरथल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल भेज दिया है. वहीं, पुलिस ने मामले की जांच में शरू कर दी है.

कंडक्टर को दे रहा था चेतावनी
मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा रोडवेज की बहादुरगढ़ से चंडीगढ़ जा रही बस में अभिषेक नाम का एक छात्र सवार था. बताया जा रहा है कि अभिषेक मुरथल यूनिवर्सिटी इंजीनियरिंग का छात्र था और वह बस में बगैर टिकट सफर कर रहा था. हरियाणा रोडवेज के कंडक्टर सुनील ने जानकारी दी कि वह छात्र को बार-बार खिड़की से दूर होने की बात कह रहे थे लेकिन वह उतरने की बात कहकर वहीं पर खड़ा रहा और चलती बस से उसने छलांग लगा दी.

टिकट चैकिंग के डर से कूद गया
देखने वालों के अनुसार अभिषेक ने बस का​ टिकट नहीं लिया था. जब उसने कुछ दूरी पर बस टिकट को चेकिंग करने के लिए स्टाफ खड़ा देखा था तो उसने चलती बस से छलांग लगा दी. चलती बस से कूदने के कारण अभिषेक का बैलेंस बिगड़ गया और वह बस के टायर के नीचे आ गया, इस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हरियाणा रोडवेज की यह बस बहादुरगढ़ से चंडीगढ़ जा रही थी. हादसे की जानकारी सामने आने के बाद से अभिषेक के घर में कोहराम मच गया है. हादसे के बारे में सुनकर हर किसी को यही आश्वर्य हो रहा है कि टिकट के कुछ रुपये बचाने के चक्कर में वह अपनी जान से खेल गया.

Tags: Haryana news, Sonipat news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर