लाइव टीवी

झोपड़ी पर मिट्टी का ढेर गिरने से दबकर किसान व महिला मजदूर की मौत

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: November 15, 2019, 4:53 PM IST
झोपड़ी पर मिट्टी का ढेर गिरने से दबकर किसान व महिला मजदूर की मौत
आसपास के लोगों की मदद से दोनों के शवों को मलबे से बाहर निकाला गया.

दुर्घटना गांव गढ़ी बाला के पास खेतों से गुजर रहे कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेस-वे (Kundli-Manesar-Palwal Expressway) के पास घटी. परिजन जब खेत में गए तब उन्हें इस दुर्घटना का पता चला और दोनों शवों को मलबे से बाहर निकाला गया.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में गांव गढ़ी बाला के पास एक झोपड़ी पर मिट्टी का ढेर गिर जाने से उसमें दबकर किसान व महिला मजदूर (Farmer and Woman Labour died) की मौत हो गई. यह दुर्घटना गांव गढ़ी बाला के पास खेतों से गुजर रहे कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेस-वे (Kundli-Manesar-Palwal Expressway) के पास घटी. परिजन जब खेत में गए तब उन्हें इस दुर्घटना का पता चला और दोनों शवों को मलबे से बाहर निकाला गया. मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची बारोटा चौकी पुलिस (Barota Chowki Police) ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

शवों को मलबे से निकाला गया

जानकारी के अनुसार गांव गढ़ी बाला निवासी सुरेंद्र (42) ने केएमपी एक्सप्रेस-वे के पास स्थित अपने खेत में टमाटर की पौध उगा रखी है. वीरवार को सुरेंद्र गांव की महिला सोमवती (25) के साथ खेत में टमाटर तोडऩे के लिए गया था. खेत में काम कर थकने के बाद दोनों झोपड़ी बैठे आराम कर रहे थे. इसी दौरान मिट्टी का ढेर उनकी झोपड़ी पर आ गिरा. इसमें सुरेंद्र और महिला सोमवती दोनों मलबे में दब गए. दोपहर बाद सुरेंद्र के परिजन खेत में जब पहुंचे तो उन्हें हादसे का पता चला. आसपास के लोगों की मदद से दोनों को मलबे से निकाला गया. दोनों की मौत हो चुकी थी.

दुर्घटना स्थल पर मौजूद एक किसान सुरेश ने कहा कि खेत में काम करने के बाद किसान और महिला मजदूर झोपड़ी में बैठे आराम कर रहे थे.


दुर्घटना स्थल पर मौजूद एक किसान सुरेश ने कहा कि खेत में काम करने के बाद किसान और महिला मजदूर झोपड़ी में बैठे आराम कर रहे थे. इसी दौरान मिट्टी का ढेर उनपर आ गिरा और मलबे में दबकर उनकी मौत हो गई. हादसे के बाद से दोनों मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें - खट्टर सरकार 2.0 के मंत्रियों ने संभाला कार्यभार, मुख्यमंत्री ने दी शुभकामनाएं

ये भी पढ़ें - विधानसभा सत्र में लाएंगे 75 प्रतिशत युवाओं को नौकरी देने का प्रस्ताव : नैना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 4:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर