• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • सोनीपत: खेत में धान की सिंचाई करने गए किसान की गोलियों से भूनकर हत्या, आरोपी फरार

सोनीपत: खेत में धान की सिंचाई करने गए किसान की गोलियों से भूनकर हत्या, आरोपी फरार

मेक्सिको में पत्रकार की हत्या (प्र​तीकात्मक तस्वीर)

मेक्सिको में पत्रकार की हत्या (प्र​तीकात्मक तस्वीर)

मृतक के शव (Dead Body) पर तीन से चार गोलियों के निशान है. हत्या का कारण जमीनी विवाद (Land Dispute) बताया जा रहा है.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के जुआ गांव में एक किसान की गोलियों से भूनकर हत्या (Murder) कर दी गई. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गई है. पुलिस ने मृतक किसान के शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट में के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है. फिलहाल पुलिस ने बेटे के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

बता दें कि सोनीपत में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला सोनीपत जिले के जुआं गांव से सामने आया है. जहां गांव मे बने कोठरे पर वारदात हुई है. यहां जमीनी विवाद को लेकर  हत्या की वारदात को अंजाम को दिया गया है. मृतक नरेंद्र 41 साल जुआं का रहने वाला था. थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया है. मृतक के बेटे के बयान पर गांव के ही तीन लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

खेतों में सिंचाई करने आया था किसान

बता दें कि नरेन्द्र अपने खेतों में धान की सिंचाई करने के लिए आया था. मंगलवार देर रात उसकी कुछ लोगों ने उसपर ताबतोड़ गोलियां बरसा दी.  गोली लगने से नरेन्द्र की मौके ओर ही मौत हो गई. हत्या का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है. पुलिस ने शिकायत के बाद मामला दर्ज कर जांच शरू कर दी है.

शव पर तीन-चार गोलियों के निशान

जांच अधिकारी पूर्ण सिंह ने बताया सूचना मिली थी कि गांव जुआ के खेतों में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की गई है. मृतक गांव जुआ का रहने वाला नरेंद्र है. मृतक के शव पर तीन से चार गोलियों के निशान है. हत्या का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है. आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज