Home /News /haryana /

सोनीपत में सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, सिर्फ ढांचा बचा

सोनीपत में सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, सिर्फ ढांचा बचा

फरीदाबाद में चलती कार में लगी आग

फरीदाबाद में चलती कार में लगी आग

सोनीपत में केएमपी-केजीपी गोलचक्र पर बढ़मलिक के पास एक चलती कार में आग लग गई. चालक ने तुरंत साइड में कार रोक दी और साथी सहित नीचे कूदकर जान बचाई. आग से कार पूरी तरह से जलकर ढांचे में बदल गई. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...
सोनीपत में केएमपी-केजीपी गोलचक्र पर बढ़मलिक के पास एक चलती कार में आग लग गई. चालक ने तुरंत साइड में कार रोक दी और साथी सहित नीचे कूदकर जान बचाई. आग से कार पूरी तरह से जलकर ढांचे में बदल गई. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. यह घटना वीरवार देर शाम की है जब दिल्ली के अलीपुर के पास स्थित गांव जींदपुर का रहने वाला प्रमोद राणा अपने साथी के साथ होंडा सिटी कार में सवार होकर मेरठ जा रहा था.

जब वह सोनीपत के केएमपी-केजीपी गोलचक्र पर बढ़मलिक के पास पहुंचे तो इसी दौरान अचानक कार में आग लग गई. आग लगी देख चालक ने कार को एक तरफ रोक दिया. इसके बाद चालक कार से बाहर कूद गए. उन्होंने आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन काबू नहीं पाया जा सका. इस पर मामले से अग्निशमन व पुलिस को अवगत कराया. सूचना के बाद पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

यह भी पढ़े - भिवानी : प्लास्टिक के ड्रम में मिली 3 सिर कटी लाशें, मृतकों में दो बच्चियां, एक महिला

यह भी देखें- PHOTOS: फरीदाबाद में चलती कार में लगी आग, मां-बेटे ने शीशा तोड़कर बचाई जान

Tags: Sonipat news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर